लाल या मेहरून कलर की जगह अपनी शादी के लिए चूज़ करें ऑफ वाइट लहंगा

बदलते समय के साथ फैशन ट्रेंड भी बदलता है. अगर ब्राइडल फैशन की बात करें तो आज के समय में ब्राइडल लुक और ब्राइडल वियर में बहुत तेजी से बदलाव आ रहा है. आजकल लड़कियां लाल या मेहरून कलर की जगह पेस्टल कलर के ब्राइडल लहंगे पसंद कर रही हैं. आजकल ब्राइडल में वाइट लहंगे का क्रेज बहुत देखा जा रहा है. वाइट कलर आपको सिंपल और स्टनिंग लुक देता है. इसी कारण से इंडियन ब्राइड वाइट लहंगा ज्यादा पसंद कर रहे हैं. खासकर के गर्मियों के मौसम में वाइट कलर कूल लुक देता है. लाल या मेहरून कलर की जगह अपनी शादी के लिए चूज़ करें ऑफ वाइट लहंगा

आजकल लड़कियां ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी वाइट लहंगा बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल में ही TV की अदाकारा रुबीना दिलनायक की शादी एक्टर अभिनव के साथ हुई है. शादी के बहुत सारे वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रुबीना ने अपनी शादी में ऑफ वाइट ब्राइडल लहंगा पहना था. जिस पर पिंक फ्लोरल हैवी एंब्रॉयडरी की गई थी. वाइट लहंगे  में रुबीना बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. वाइट कलर उन्हें काफी कूल लुक दे रहा था. 

अगर आपकी शादी होने वाली है और आप रेड कलर के अलावा कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो ऑफ वाइट लहंगे का चुनाव करें. ऑफ वाइट लहंगेमें आपको स्टनिंग, एलीगेंट और यूनिक लुक मिलेगा. ब्राइडल लहंगा खरीदते वक्त इस बात का खास ध्यान रखें कि लहंगा बिल्कुल सफेद ना हो. लहंगे पर रेड, मेहरून, ब्लैक,  ग्रीन या गोल्ड एंब्रॉयडरी की गई हो. इससे आपको ट्रेडिशनल लुक मिलेगा और आप सभी की नजरों में आकर्षण का केंद्र रहेंगे.

Back to top button