लाल किले के पीछे इस पार्क में युवती से हो गया गंदा काम फिर

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। लाल किले के पीछे रिंग रोड स्थित दिल्ली चलो पार्क में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं हैरानी करने वाली बात ये है क‍ि यह घटना तब हुई जब यहां चप्पे- चप्पे पर कड़ी सुरक्षा का दावा किया जा रहा है।
डीसीपी मोन‍िका भारद्वाज के अनुसार, पुलिस ने पीड़ित युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। वहीं आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फि‍लहाल पुल‍िस मामले की जांच कर रही है।
ये भी पढ़े: मायावती ने क्यों कहा- कांग्रेस ने बार-बार धोखा ही दिया
ये भी पढ़े: NSUI के प्रदेश प्रवक्ता ने क्यों मांगा ABVP राष्ट्रीय अध्यक्ष से इस्तीफा

ये भी पढ़े: Facebook से आगे निकली चीन की ये कंपनी, बना बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफार्म
ये भी पढ़े: पूर्व IAS अधिकारी का ट्वीट- इस IPS अधिकारी से डरते हैं CM योगी
डीसीपी के अनुसार 26 वर्षीय युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। छह महीने पहले वह नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। यहां उसे नौकरी नहीं मिली। इसके चलते वह लाल किले के पास फुटपाथ पर ही रहने लगी।
सोमवाार दोपहर वह दिल्ली चलो पार्क में बैठी हुई थी, उस दौरान वहां पर एक युवक आया, जिसे वह पहले से जानती है। आरोप है कि चाकू दिखाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद उसे पार्क में छोड़कर आरोपी फरार हो गया।
वहीं घटना के बाद पीड़ित युवती ने मामले की सूचना पुल‍िस को दी। कोतवाली पुलिस ने सबसे पहले पीड़ित युवती को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इस बाबत दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज किया गया। साथ ही पुलिस पर ये सवाल उठ रहा है कि दिन के उजाला में रेप हो रहे है और सो रही है?
ये भी पढ़े: फर्जी टीचर, फर्जी छात्र और जुर्माना महज एक लाख
ये भी पढ़े: बकरीद पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा, ‘कुर्बानी देनी है, तो अपने बच्चों की दें’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button