लालू यादव से मिलने पहुंचे झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली. बिहार चुनाव में सियासत का ऊँट किस करवट बैठेगा अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. राजद सुप्रीमो झारखंड में चारा घोटाले की सज़ा काट रहे हैं. बिहार की राजनीति लालू यादव के चारों तरफ घूमती है इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता. लालू यादव ने चुनाव से पहले कोर्ट से बेल माँगी थी जिसे कोर्ट ने ठुकरा दिया लेकिन आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची में रिम्स निदेशक के बंगले में जाकर लालू यादव से मुलाक़ात की और बंद कमरे में एक घंटे तक मंत्रणा की तो यह कयास शुरू हो गए हैं कि क्या लालू के जेल से बाहर आये बगैर भी बिहार चुनाव की धुरी का केन्द्र लालू यादव ही रहेंगे.

Loading...

जानकारी के अनुसार हेमंत सोरेन ने लालू यादव से मुलाक़ात के बाद तो यही कहा कि वह लालू जी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने आये थे लेकिन इस एक घंटे की मुलाक़ात में सिर्फ कुशल क्षेम ही पूछी गई होगी इसे मानने को कोई तैयार नहीं होगा. सवाल पूछने पर भी हेमंत सोरेन ने यह नहीं स्वीकारा कि बिहार चुनाव के मुद्दे पर कोई बात हुई. उन्होंने कहा कि अधिकृत लोगों से उचित प्लेटफार्म पर बात होगी. बात-बात में हालांकि वह यह स्वीकार भी कर गए कि बिहार में महागठबंधन के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा भी चुनाव लड़ने की तैयारी में है.
यह भी पढ़ें : रघुवंश प्रसाद सिंह की तबियत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में वेंटीलेटर पर
यह भी पढ़ें : सचिन पायलट ने अशोक गहलोत को यूँ दिखाया आइना
यह भी पढ़ें : व्हिस्की की बोतलें बेचकर उसने लन्दन में खरीदा शानदार घर
यह भी पढ़ें : युवक की मौत के बाद बवाल, सीएम योगी सख्त इंस्पेक्टर सस्पेंड, अपराधियों पर रासुका
जानकारी मिली है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा बिहार में 12 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. राष्ट्रीय जनता दल को झारखंड मुक्ति मोर्चा ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि वह महागठबंधन का हिस्सा रहेगा.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...