लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी शादी के लिए रखी ये बड़ी डिमांड, जाने शर्त…

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की अभी शादी नहीं हुई है। लेकिन अकसर उनकी शादी की चर्चा होती रहती है। एक बार फिर उनकी शादी का मामला उठा है। इस बार तेजस्वी यादव ने खुद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शादी को लेकर उनकी कुछ शर्तें हैं। तेजस्वी ने कहा कि मेरे कुछ बड़े भाई भी हैं पहले वह उनकी शादी हो जाने देना चाहते हैं।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी शादी के लिए रखी ये बड़ी डिमांड, जाने शर्त... उन्होंने अपने भाइयों का नाम बताते हुए सबसे पहले केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान का नाम लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत का नाम लिया। आखिरी में उन्होंने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव का नाम लिया। उन्होंने कहा हालांकि निशांत राजनीति में नहीं हैं जबकि चिराग और तेजप्रताप राजनीति में हैं।

बता दें कि बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी प्रसाद यादव को 40 हजार से ज्यादा शादी का प्रस्ताव प्राप्त होने की बात को गलत करार दिया था। पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा बताया गया था कि उन नंबरों पर 47 हजार प्राप्त हुए संदेशों में से लगभग 44 हजार शादी के प्रस्ताव और केवल करीब 3 हजार संदेश सड़कों की खराब हालत से संबंधित थे। तब तेजस्वी यादव विभागीय मंत्री और राज्य में उपमुख्यमंत्री थे।

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.