लव लाइफ (6 से 12 अगस्त): जानिए, सावन में किन राशियों की खुलेगी किस्मत

- in धर्म

लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आना बहुत सामान्‍य-सी बात है। मगर जरूरत होती है बस धैर्य से काम लेने की। सावन में भगवान शिव की पूजा और व्रत रखने से आपकी लव लाइफ में होनेवाली सभी समस्याएं दूर होंगी। देखिए, इस सावन के दूसरे सप्ताह लव-लाइफ कैसी रहनेवाली है। लव लाइफ (6 से 12 अगस्त): जानिए, सावन में किन राशियों की खुलेगी किस्मत

मेष (22 मार्च–21 अप्रैल): परेशानियां होंगी कम
लव लाइफ में सुकून एवं रोमांस दोनो ही रहेंगे, हालांकि आप इस मामले में और भी सुख की उम्मीद करेंगे। किसी मातृतुल्य महिला की वजह से हो सकता है कुछ परेशानियां कम हो जाएं।

वृषभ (22 अप्रैल–21 मई): आएगा सुखद एहसास
यह सप्ताह भावनात्मक तौर पर पार्टनर के साथ रिलेक्स करने का है। लव एवं रोमांस दोनो ही जीवन में सुखद एहसास दिलएंगे। किसी खबर को लेकर परेशान हो सकते हैं।

मिथुन (22 मई–21 जून): बातचीत का रास्ता खुला हो
पुरानी यादें ताजा होंगी एवं प्रेम संबंध में सुकून एवं शांति रहेगी। इस सप्ताह आपकी रोमांटिक लाइफ में एक खूबसूरत मोड़ आएगा। बातचीत का रास्ता हमेशा खुला रखें, तभी स्थितियां भी अनुकूल बनी रहेंगी।

कर्क (22 जून–21जुलाई): परिवार को देंगे समय
एक नई शुरुआत आपकी रोमांटिक लाइफ में सुखद एहसास लेकर आएगी। घर-परिवार के साथ एक अच्छा समय व्यतीत करेंगे एवं सुकून मिलेगा। इस सप्ताह थोड़ा बहुत पार्टी मूड में भी रहेंगे।

सिंह (22 जुलाई–21 अगस्त): सकारात्मक बने रहें
यह सप्ताह कुछ खट्टे और मीठे अनुभव लेकर सामने आएगा। सप्ताह की शुरुआत में किसी खबर को लेकर परेशानी हो सकती है तो अंत तक आते-आते जीवन में सुखद एहसास भी रहेंगे।

कन्या (22 अगस्त–21 सितंबर): रोमांटिक लाइफ
इस सप्ताह लव लाइफ में सुख-शांति और भी रोमांटिक बनाएगी। कोई युवा आपके लिए सकारात्मक खबर लेकर आएगा। भावनात्मक तौर पर यह सप्ताह आपके लिए कुछ खट्टे और मीठे अनुभव वाला रहेगा।

तुला (22 सितंबर–21 अक्टूबर): सकारात्मक रहें
कोई मातृतुल्य महिला आपकी लव लाइफ में सही मार्गदर्शन कर सकती है। उनके आशीर्वाद से सब सही होगा। सप्ताह के अंत मन ही मन कुछ खालीपन का अहसास सता सकता है। सकारात्मक रहें।

वृश्चिक (22 अक्टूबर–21 नवंबर): शांति महसूस होगी
इस सप्ताह यात्राओं के साथ-साथ लव लाइफ पर भी ध्यान रखें। संभव हो तो इस सप्ताह कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। हालांकि सप्ताह अंत तक बहुत स्तिथियां सुधरती जाएंगी। अंत में सुकून एवं शांति महसूस होगी।

धनु (22 नवंबर–21 दिसंबर): सुखद एहसास रहेगा
प्रेम संबंध में सुखद एहसास रहेगा। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आपकी लव लाइफ में और भी ज़्यादा खुशियां लेकर आएगा। सप्ताह के अंत में कोई सकारात्मक खबर आपको मिल सकती है।

मकर: (22 दिसंबर–21 जनवरी): यादें करें ताजा
इस सप्ताह प्रेम संबंध में सुख-शांति आपके संयम एवं व्यवहार पर निर्भर करती है। सप्ताह के अंत तक लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। पार्टनर के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताएंगे। प्रेम परवान चढ़ेगा एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

कुंभ (22 जनवरी–18 फरवरी): होगा बदलाव
कोई महिला आपकी लव लाइफ के लिए चिंताओं का कारण बन सकती है। सप्ताह के अंत में बहुत सारे बदलाव आपकी लव लाइफ में सुखद एहसास लेकर आ सकते हैं।

मीन (19 फरवरी –21 मार्च): होगी नई शुरुआत
पिछले कुछ समय में लव लाइफ के लिए किए गए प्रयास रोमांस एवं सुकून दोनो लेकर आएंगे। अपनी लव लाइफ से संबंधित की गई एक नई शुरुआत जीवन में सुखद एहसास लेकर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मात्र 11 दिनों में कुबेर देव के ये चमत्कारी मंत्र आपको बना देगे धनवान

वर्तमान समय की बात करें तो हर एक