लवर के साथ मिलकर कलयुगी मां ने की थी ये प्लानिंग

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। लगभग 10 दिन पहले हुए 5 साल के बच्चे ध्रुव अपहरण मामले में पुलिस ने जो खुलासा किये वो बहुत चौंकाने वाले है, बल्कि ये कहे कि एक कलयुगी मां की तस्वीर समाज के सामने आ गई, इस कलयुगी मां ने ही अपने लवर के साथ मिलकर अपहरण का खेल रच डाला था।
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्तिथ थाना मझौला क्षेत्र में पुलिस की गिरफ़्त में खड़ी कलयुगी मां, जिसने अपने पांच साल के बच्चे ध्रुव के अपहरण का बड़ा खेल रच डाला था।
ये भी पढ़े: EDITORs TALK : अपराधी मस्त, पुलिस बेकाबू
ये भी पढ़े: शिवपाल के सपा प्रेम पर क्यों खामोश है पार्टी

घटना 7 अगस्त को उस समय सामने आई थी जब शाम को लाइन पार निवासी गौरव के बेटे के अपहरण होने से हड़कम्प मच गया था, जिसे लेकर पुलिस भी कुछ कहने से कतरा रहा था। परंतु पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे की बरामदगी का प्रयास कर रही थी।
ये भी पढ़े: विनेश खेल रत्न की दौड़ में
ये भी पढ़े: चीन के सरकारी बैंक ने खरीदी इस भारतीय बैंक में हिस्सेदारी
मीडिया भी लगातार मामले को उजागर कर रही थी। इससे पुलिस पर बच्चे की बरामदगी का दबाव बढ़ गया था। इस दौरान पुलिस ने बच्चे को गाजिाबाद से बरामद कर लिया है।
लेकिन मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया के सामने बच्चे की मां और उसके प्रेमी अशफाक को पेश करते ही एक कलयुगी मां का चेहरा सामने ला दिया, इसने खुद कबूल किया कि अशफाक से उसकी जान पहचान फेसबुक पर हुई थी, उन लोगों ने तीस लाख की फिरौती इसलिए मांगी थी, ताकि वो लोग तेलंगाना में जाकर एक जिम खोलेंगे और शादी करके वही बस जाएंगे।
एसएसपी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक आरोपी अशफाक तेलंगाना का रहने वाला है, वो महिला के सम्पर्क में था। वो गाड़ी लेकर अपहरण प्रकरण में ध्रुव को लेकर गाजियाबाद गया था। पुलिस ने उसकी सभी जगह की वीडियो फुटेज के आधार पर इसका खुलासा किया है।
ये भी पढ़े: इस ग्रुप को मिला IPL का टाइटल स्पॉन्सर
ये भी पढ़े: रिश्तें फिर हुए शर्मसार: चचेरा भाई करता था गंदा काम फिर एक दिन

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button