लता मंगेशकर की बिल्डिंग को BMC ने क्यों किया सील ?

जुबली न्यूज़ डेस्क
कोरोना वायरस महामारी के बीच एहतियात के तौर पर बृहन्मुम्बई महानगरपालिका ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की इमारत को सील कर दिया है। नब्बे वर्षीय गायिका दक्षिण मुंबई के पेड्डार रोड स्थित ‘प्रभुकुंज’ भवन में रहती हैं। लता मंगेशकर के परिवार ने एक बयान में कहा कि इस इमारत को सील कर दिया गया है क्योंकि यहां कई वरिष्ठ नागरिक रहते हैं।
बयान में कहा गया है, ‘‘हमारे पास शाम को अनेक फोन आते रहते हैं और पूछा जाता कि क्या ‘प्रभुकुंज’ सील कर दिया गया है। बिल्डिंग सोसाइटी और बीएमसी ने महामारी फैलने के साथ ही इसे सील कर दिया क्योंकि घर और इस इमारत में वरिष्ठ नागरिक हैं, ऐसे में इस तरह के एहतियात बरतना अनिवार्य है।”
बयान में आगे कहा गया है, ‘‘एक-दूसरे से दूरी बनाकर चलने के नियम में सहयोग के लिए हमारा पारंपरिक गणेशोत्सव भी बस पारिवारिक जैसा सामान्य कार्यक्रम रहा।”
यह भी पढ़ें : दिव्यांग लड़के से शादी करने आई कारोबारी की बेटी और फिर…
यह भी पढ़ें : Corona Update : मृत्यु दर घट कर पहुंची 1.78 फीसदी पर
ऐसी खबरें थीं कि इस भवन में कुछ लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन परिवार ने शुभचिंतकों से किसी भी प्रकार की अटकलबाजी में नहीं पड़ने का आह्वान किया। बयान में कहा गया है, ‘‘कृपया, खासकर हमारे परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य के बारे में सुनी-सुनाई किसी भी बात पर प्रतिक्रिया न करें। इस इमारत में हम सभी लोग बहुत सावधानी और देखभाल से रह रहे हैं, खासकर वरिष्ठ नागरिकों एवं अन्य सदस्यों के भी कल्याण एवं सुरक्षा के लिए आपस में सहयोग कर रहे हैं।” बयान में कहा गया है, ‘‘ ईश्वर की कृपा से और इतने लोगों की शुभकामनाओं से परिवार सुरक्षित है।”
यह भी पढ़ें : राहुल ने बताया ‘मोदी सरकार ने कैसे नष्ट की अर्थव्यवस्था’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button