लड़कों को नहीं पसंद आते हैं लड़कियों के यह फैशन

सभी लड़कों को स्टाइलिश और फैशनेबल लड़कियां बहुत पसंद होती हैं. जब भी लड़की को अपने फ्रेंड से मिलना होता है तो वह पूरा मेकअप करके जाती है. आजकल की लड़कियां लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स फॉलो करते हैं. पर कई बार वह कुछ ऐसे फैशन कर लेती हैं जिन्हें लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.लड़कों को नहीं पसंद आते हैं लड़कियों के यह फैशन 1- आजकल हाई वेस्ट जींस का बहुत ट्रेंड चल रहा है. सभी लड़कियां इस ट्रेंड को फॉलो करती हैं. कई लड़कियां हाई वेस्ट जींस के साथ शॉर्ट्स पहन लेते हैं. जिन्हें लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

2- लड़कियों के लिए बिना मेकअप के घर से बाहर निकलना मुश्किल होता है. पर कभी-कभी वह कुछ ऐसा मेकअप कर लेती हैं जिनसे उनकी ख़ूबसूरती पूरी तरह से खराब हो जाती है. लड़के लड़कियों के द्वारा किया गया ओवर मेकअप पसंद नहीं करते हैं. 

3- कई लड़कियों को डार्क लिपस्टिक लगाना बहुत अच्छा लगता है. उन्हें ऐसा लगता है कि डार्क लिपस्टिक लगाकर बहुत खूबसूरत लग रही है. पर हम आपको बता दें कि लड़कों को सिंपल लड़कियां पसंद होती हैं. 

4- सभी लड़कियां फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेस बहुत पसंद करती हैं. पर लड़कों को फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस घर में बिछी बेडशीट के समान लगती है.

Back to top button