लड़के को मिली प्यार वाली हिक्की, जो बन गई मौत का कारण…

- in ज़रा-हटके

प्यार में जान गंवाने के चर्चे तो आखिर आपने सुने ही होंगे दुनिया में हजारों लोग अपने प्यार को ना पाने के कारण खुद को खत्म कर लेते हैं। किसी के लिये उनका प्यार इतना बढ़ जाता हैलड़के को मिली प्यार वाली हिक्की, जो बन गई मौत का कारण…

कि वे उनके बिना रह नहीं सकते और अगर उन प्यार के मरीजों को अपना प्यार ना मिले तो उनको अपनी लाइफ ही बर्बाद लगने लग जाती हैं खैर!ये तो है ऑनर किलिंग की बातें लेकिन इस लड़के की कहानी तो चौंका देने वाली हैं।

इस लड़के कि गर्लफ्रैंड नें इसकी गर्दन पर प्यार की ऐसी हिक्की दी जिस कारण इसकी मौत हो गई चौंक गये न आप भी तो चलिए पूरा मामला पढ़ते हैं..जिस लड़के की मौत हुई है उसका नाम Julio Macias Gonzalez वह मैक्सिको का था खबरों के मुताबिक उनकी गर्लफ्रैंड नें इंटिमेट होकर उनकी गर्दन पर हिक्की दे दी जिस कारण लड़के की मौत हो गई।खबरों ने बताया की शाम के समय लड़का जब अपनी फैमिली के साथ डिनर करने के लिये बैठा तो एकदम से उसका शरीर अकड़ने लगा। उसको डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन घर वाले उसको बचा नहीं पाए।

बाद में खबरें आई कि Julio की गर्लफ्रेंड ने उसे जो हिक्की दी थी, उससे उसकी गर्दन पर एक निशान बन गया था, जिसने सीधे उसके दिमाग में जाकर किया। जो अकड़न लड़के को हुई थी, वो असल में एक स्ट्रोक था, यही उसकी मौत की वजह बनी।17 साल के लड़के Julio Macias Gonzalez की 24 साल की गर्लफ्रैंड तब से ही फरार है जब से लड़के की मौत हुई है। गर्लफ्रैंड को क्या पता था की ऐसे भी मौत हो सकती है। पीड़ित घरवाले लड़की की गलती मान रहे हैं।यह पहली बार नहीं हुआ पहले भी कईं इस मामले में मौत की खबरें आ चुकी हैं सामने।

पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो कॉलगर्ल ले आया हवस का पुजारी और कर दिया ऐसा कांड !

यह पहली बार नहीं हुआ पहले भी कईं बार इस मामले में कईं मौत की खबरें आ चुकी हैं 2011 में एक 44 साल की महिला की भी इसी केस में मौत हो गई थी। हिक्की से महिला की दिमाग में जाने वाली धमनी डैमेज हो गई थी।

रिलेश्नशिप में कपल्स एक दूसरे के पास आकर अक्सर ऐसे काम कर देते हैं लेकिन उनको ज्यादा से ज्यादा निशान बन जाता है जो कुछ दिन बाद खत्म हो जाता है। लेकिन एक हिक्की से मौत होना कोई आम बात तो नहीं हो सकती।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही