बहन को संबंध बनाते देख भाई के उड़े होश, बहन ने इशारे से उसे…

चंडीगढ़: जिस बहन ने अपने छोटे भाई की कलाई पर राखी बांध उसकी लंबी उम्र की कामना की, उसी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।

बहन के उस समय हाथ नहीं कांपे, जब उसने प्रेमी को ईंटें व ब्लेड पकड़ाया, जिससे उसके भाई का मर्डर किया गया। खरड़ के झुगियां रोड स्थित नवफ्लोर के साथ लगती निमार्णाधीन बिल्डिंग के बाथरूम में 24 जनवरी की सुबह 6 साल के राहुल का शव मिला था। मर्डर के पीछे उसकी 15 साल की बड़ी बहन व उसका 19 साल का प्रेमी विपिन था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें वीरवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

लड़की प्रेमी के फ्लैट में बना रहा थी फिजिकल रिलेश्न

इंस्पेक्टर अतुल ने बताया कि 23 जनवरी को लड़की प्रेमी विपिन के साथ फ्लैट में थी। लड़की के छोटे भाई राहुल ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।राहुल ने दोनों से पूछा भी कि क्या कर रहे हो, तो वह कुछ नहीं बोले। राहुल ने मां-बाप को बताने की बात कही तो दोनों ने उसे पकड़कर अपने पास बैठाया।
लड़की और प्रेमी ने राहुल को काफी देर समझाया और टॉफी का लालच दिया लेकिन वह नही माना। पूछताछ में बताया जब राहुल नहीं माना तो हमने उसके मर्डर का प्लान किया।  टॉफी दिलवाने के बहाने उसे पास में बन रही बिल्डिंग की बाथरूम में ले गए।
लड़की ने प्रेमी विपिन को पत्थर पकड़ाते हुए कहा कि इसको मार दो। विपिन ने राहुल के सिर के पीछे पत्थरों से मारना शुरू कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।
पुलिस की टीम शव मिलने की सूचना के बाद जब मौके पर पहुंची थी तो वहां लोगों ने बताया था कि राहुल की बहन और विपिन को कई बार बातें करते देखा है।  शक के आधार पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की थी, लेकिन ये अंजान बने रहे। इसके बाद सीआईए ने इन्हें छोड़ दिया और इन पर नजर रखनी शुरू की।
एक शाम दोनों इकट्ठे हुए। पुलिस के मुलाजिम सादे कपड़ों में इनके पीछे थी। कुछ दिन के बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। इस दौरान दोनों ने अलग-अलग बयान दिए। सख्ती से पूछताछ करने पर युवती ने बता दिया कि उसने ही भाई को मारने के लिए विपिन को कहा था।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button