लड़की ने शरीर पर लिखा सुसाइड नोट और झूल गई फांसी पर

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर फांसी लगा ली. सूत्रों के अनुसार पूरा मामला सिकन्दरा कानपुर देहात का है, जहां रविवार को एक छात्रा का शव गांव में ही घर के पास पेड़ से लटकता हुआ मिला. छेड़छाड़ से परेशान बीए की छात्रा ने हाथ-पैर और छाती पर सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी कर ली.लड़की ने शरीर पर लिखा सुसाइड नोट और झूल गई फांसी पर

शरीर पर लिखा सुसाइड नोट 

पुलिस अधीक्षक श्री रतनकान्त पाण्डेय ने बताया कि 22 वर्षीय मृतका बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. मरने से पहले छात्रा ने एक-एक आरोपियों के नाम और उनके गुनाहों को अपने शरीर पर लिखा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. तहरीर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा शनिवार को एग्जान देकर लौट रही थी, तभी रास्ते में लड़कों ने उसे घेर लिया और जबरन उसे खेत में घसीटने लगे. वह लगातार इसका विरोध करती रही. इस घटना में उसके कपड़े तक फट गए. वह किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर वहां से भाग निकली. इतना सबकुछ होने के बाद भी उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया.

सुसाइड नोट में लिखा…

बीते रविवार उसने अपने शरीर के हर अंग पर गुनहगारों और उनकी हरकतों की कहनी लिखकर सुसाइड कर ली. नेहा ने लिखा-मैं मरने जा रही हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार लोगों को छोड़ा ना जाए. इन्हें फांसी दी जाए. इन्होंने मेरा जीना दुश्वार कर दिया था लिखकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली.

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की