लडकी ने मैसेज किया-लेट आऊंगी ऑफिस, तो बॉस ने दिया ऐसा जवाब…

- in गजब

नई दिल्ली। प्रोफेश्नल लाइफ में छोटी से छोटी चीजों का ध्यान दिया जाता है. बॉस की निगाहें आप पर रहती हैं कि आपक टाइम पर ऑफिस आ रहे हैं या नहीं. काम ठीक से हो रहा है या नहीं. काम के दौरान फोन पर कितना बिजी हैं. जरा सी गलती डांट पड़ने के लिए काफी है. कई कर्मचारी ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए या फिर लेट होने पर बहाने मारते हैं. लेकिन एक महिला ने कुछ ऐसा कह दिया कि बॉस का दिल पिघल गया और उसे आराम से ऑफिस आने को कह दिया. सोशल मीडिया पर बॉस और महिला की चैट वायरल हो रही है।

Imgur यूजर केन मॉलिर (महिला के बॉस) ने इम्पलॉई और उनके बीच बातचीत का एक स्नैपशॉट अपलोड किया है. जो कुछ ही पल में वायरल हो गया है. उनकी इम्पलॉई जेन ने उन्हें मैसेज किया कि वो आज ऑफिस आने में लेट हो जाएंगी. जिसके बाद जब उन्होंने पूछा कि सब ठीक है. तो जेन ने कहा- ’’हां, मेरा डॉगी सो रहा है और काफी क्यूट लग रहा है. मैं उसके साथ कुछ वक्त बिताना चाहती हूं.’’ जिसके बाद उन्होंने अपने डॉगी की तस्वीर भी भेजी. जिसके बाद बॉस का दिल पिघल गया और उन्हें लेट आने की इजाजत दे दी।

केन मॉलिर ने बताया कि पिछले 8 साल के करियर में जेन दूसरी बार लेट हुई हैं. पहली बार तब हुई थीं जब उनके बच्चे का पहला दांत निकला था. ये पोस्ट 5 अप्रैल को शेयर किया गया था. जिसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले और 6 हजार से ज्यादा प्वाइंट्स मिले।

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व