लडकियां हो जाए सावधान, एक दिन में इतने बार सेक्स कर सकते हैं पुरुष

सेक्‍स विवाहित जोड़ों के बीच बहुत अहम मुद्दा होता है। इसे सफल दांपत्‍य का आधार भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। पर नए शादीशुदा जोड़े ऐसे भी होते हैं जिन्‍हें इसकी शुरूआत और बेहतरी के बारे में ज्‍यादा नहीं पता होता। आज हम आपको बता रहे हैं सेक्‍स के बारे में वे जरूरी बातें, जिनके बारे में अभी तक नहीं जानते होंगे आप।

गर्मी ज़्यादा फ़ायदेमंद है, क्योंकि कमरा जितना गर्म होगा उतना ही प्रबल होगा आपका ऑर्गैज़्म।

बात ऑर्गैज़्म की चली है तो ये भी बता दें कि इसके दौरान होनेवाला संकुचन स्पर्म्स को ऊपर की ओर ले जाता है, ताकि गर्भधारण हो सके। पति के ऑर्गैज़्म के कुछ पल पहले यदि आप ऑर्गैज़्म पर पहुंचती हैं तो गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती है।

इजेकुलेशन की औसत गति 45 किलोमीटर प्रतिघंटा होती है। आपके वेजाइना से मस्तिष्क तक इसकी संवेदना पहुंचने की गति 252 किलोमीटर प्रतिघंटा होती है।

Size Zero करने के लिए आजमाए ये 6 टिप्स, फिर देखे कमाल..

सिंगापुर की पूर्व पॉर्न स्टार ऐनाबेल चंग, 22, ने 19 जनवरी 1995 को वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। इसमें उन्‍होंने 70 पुरुषों के साथ 10 घंटे के समय में सेक्स संबंधी 251 एक्‍टीविटीज की। दि वर्ल्डस बिगेस्ट गैंग बैंग नामक फ़िल्म में इसे दिखाया गया है। ऐनाबेल का मुख्य उद्देश्य था लिंग संबंधी भूमिकाओं को चुनौती देना और यह साबित करना-‘‘महिला सेक्शुऐलिटी उतनी ही आक्रामक है, जितनी कि पुरुष  सेक्शुऐलिटी।’’ 

पैकेट में रखे लैटेक्स कंडोम केवल दो वर्षों तक ही इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

एसिडिक फल, जैसे-आम, नींबू और संतरे सेक्शुअल फ़्लूइड को मीठा स्वाद देते हैं।

सेक्स सुंदर बनाता है। शोधों से पता चला है कि  इस दौरान महिलाओं में एस्ट्रोजेन स्रवित होता है, जिससे उनके बालों में चमक आती है, त्वचा कोमल और आभावान नज़र आती है।

जितना ज़्यादा सेक्स करेंगी, उतना ज़्यादा पाएंगी. सेक्शुअली सक्रिय शरीर में फ़ेरोमोन्स (सेक्स हार्मोन्स) अधिक स्रवित होते हैं, जो आपको विपरीत लिंगी व्यक्ति के लिए सेक्शुअली आकर्षक बनाए रखते हैं।

हम सभी जानते हैं कि औसतन एक पुरुष दिन में छह बार सेक्स के बारे में सोचता है। पर क्या आपको पता है कि वे 24 घंटे में 11 से अधिक बार ऑर्गैज़्म तक पहुंच सकते हैं।

आप अपने जीवन के औसत 20,160 मिनट चुंबन में व्यतीत करती हैं। ये हुए 336 घंटे यानी 14 दिन या दो सप्ताह। एक मिनट के चुंबन में दो से पांच कैलोरी ऊर्जा का दहन होता है या यूं कहें कि एक घंटे में 120-325 कैलोरी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com