लगातार जारी कोरोना का प्रकोप, मोहाली में संक्रमण के 20 नए मामले आए सामने,पढ़े पूरी खबर

कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। मंगलवार को मोहाली में संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए हैं। वहीं नौ लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ड कर दिया गया। इससे पहले जिले में सोमवार को कोरोना के 20 पॉजिटिव मरीज सामने आए थे, जबकि एक मरीज की मौत भी हो गई। बता दें कि रविवार को कोरोना 18 मामले सामने आए थे, जबकि एक मरीज की मौत हो गई थी।

वहीं सोमवार को अकेले चंडीगढ़ में 20 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए। राहत की बात यह है कि 30 मरीज कोरोना को मात देकर पोस्ट डिस्चार्ज केंद्र भी पहुंचे। नए मामलों से चंडीगढ़ में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 207 और कुल संक्रमित अभी तक 737 हुए हैं। बापूधाम की राह पर अब धनास है।

रविवार को धनास में एक ही परिवार के आठ सदस्य कोरोना संक्रमित मिले थे। सोमवार को भी यहां तीन नए केस आए। जिनमें 17 साल का युवक, 25 और 53 साल का व्यक्ति शामिल है। इनमें परिवार के सदस्यों से संक्रमण ट्रांसफर हुआ। डड्डूमाजरा कॉलोनी से 29 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनके चार स्वजनों के भी सैंपल लिए गए हैं। वहीं, सेक्टर-45 से 70 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। परिवार के सभी पांच सदस्यों के भी सैंपल ले लिए गए हैं। वहीं, सेक्टर-29 से 55 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना मिला। इनके संपर्क में परिवार के दो सदस्य थे, उनके सैंपल लिए जा चुके हैं।

सेक्टर-22 से 29 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली। उनके चार स्वजनों के सैंपल लिए गए हैं। दड़वा से भी एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित मिले। इनमें 35 वर्षीय महिला, 35 वर्षीय पुरुष और चार साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सेक्टर-7 से 25 वर्षीय युवती, दड़वा से 29 वर्षीय व्यक्ति और 12 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन सभी को स्वजनों से संक्रमण ट्रांसफर हुआ।

संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री भी

सेक्टर-61 से 40 साल का व्यक्ति पॉजिटिव मिला। परिवार के तीन सदस्य इनके संपर्क में थे। इसी तरह से मनीमाजरा के 36 वर्षीय व्यक्ति और 67 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली। इनकी मेरठ से लौटने की ट्रैवल हिस्ट्री रही है। सेक्टर-49 से 48 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले। इनके तीन स्वजन संपर्क में हैं, जिन्हें कोई लक्षण नहीं है।

एक महीने की बच्ची सहित 30 दे दी कोरोना को मात

20 नए केस के साथ 30 मरीज सोमवार को ठीक भी हुए। इनमें खुड्डा लाहौरा का 44 वर्षीय पुरुष, मनीमाजरा का 56 वर्षीय पुरुष, सेक्टर-32 से 48 वर्षीय पुरुष, 49 वर्षीय महिला और 14 साल की  शामिल है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button