लखीमपुर में शर्मसार हुई इंसानियत, 13 साल की दलित बच्ची का रेप कर फोड़ी आंख

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इसके बाद से यूपी सरकार और प्रशासन द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर किये जा रहे सभी दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। यहां एक 13 साल की दलित बच्ची के साथ ना केवल गैंगरेप किया गया, बल्कि उसकी आंखें फोड़ दी गई। उसकी जीभ काट डाली गई।
जानकारी के अनुसार घटना ईशानगर थाने के पकरिया गांव की है जहां नाबालिग घर से बाहर तो निकली लेकिन वापस घर नहीं पहुंची। घर वापस न लौटने के काफी देर बाद परिवार वालों ने बच्ची की तलाश शुरू की। बाद में पुलिस को भी बच्ची के गायब होने की जानकारी दी। आखिरकार शुक्रवार को गन्ने के एक खेत से बच्ची का शव बरामद हुआ।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद आई रिपोर्ट में गैंगरेप और उसके बाद हैवानियत की पुष्टि हुई। इस मामलें में पुलिस ने दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की बात कही है।

इस मामलें में लड़की के पिता ने बताया कि बदमाशों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी आंखें निकाल लीं और उसकी जीभ भी काट डाली थी। जिस खेत में बच्ची के शव मिला, वह आरोपियों में एक का है। वह शुक्रवार दोपहर से ही लापता थी। ‘हम लोगों ने उसे हर जगह ढूंढा।लेकिन गन्ने के खेत में उसकी लाश मिली।
ये भी पढ़े : राम जन्मभूमि पूजन के दौरान अक्षय कुमार ने क्या किया कि लोग भड़क गए
ये भी पढ़े : आखिर मोदी चीन का नाम लेने से क्यों डर रहे हैं?
वहीं धौरहरा के सीओ अभिषेक प्रताप ने बताया कि ‘ईसानगर थानाक्षेत्र के पकरिया गांव में बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई है।पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उसकी हत्या गला घोंटकर की गई।
मायावती का सरकार पर निशाना
बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ‘यूपी के लखीमपुर खीरी के पकरिया गांव में दलित नाबालिग के साथ हुई यह घटना अति-दुःखद व शर्मनाक। ऐसी घटनाओं से सपा व वर्तमान भाजपा सरकार में फिर क्या अन्तर रहा? सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग।

जनपद खीरी में मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी दहला देती है! जिसे शब्दों में बयां भी नहीं किया जा सकता।
सरकार को, समाज को, पुलिस व्यवस्था को अपने अंदर झांकना होगा आखिर क्यों बेटियों की सुरक्षा की बात सिर्फ दिखावा मात्र? क्यों अपराधियों को कानून का डर नहीं? दोषियों को मिले महादांड। pic.twitter.com/JxuPxj8lE9
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) August 16, 2020
वहीं समाजवादी पार्टी ने  भी इस घटना पर  सरकार पर निशाना साधा है। जनपद खीरी में मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी दहला देती है! जिसे शब्दों में बयां भी नहीं किया जा सकता। सरकार को, समाज को, पुलिस व्यवस्था को अपने अंदर झांकना होगा आखिर क्यों बेटियों की सुरक्षा की बात सिर्फ दिखावा मात्र? क्यों अपराधियों को कानून का डर नहीं? दोषियों को मिले महादांड।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button