लखनऊ : होटल के रिसेप्‍शनिस्‍ट की गोली मारकर हत्‍या, 3 आरोपी गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों ने एक होटल में घुसकर रिसेप्‍शनिस्‍ट की हत्‍या कर दी. यह वारदात शुक्रवार देर रात विभूतिखंड के सारा ग्रैंड होटल में अंजाम दी गई. बदमाशों की गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ देर बाद खुद एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. इस दौरान होटल में मौजूद लोगों से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी खंगाली.लखनऊ : होटल के रिसेप्‍शनिस्‍ट की गोली मारकर हत्‍या, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो लड़कियां भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से एक व्‍यक्ति होटल में लड़की से मिलने आया था. तभी विवाद के बाद रिसेप्‍शनिस्‍ट की हत्‍या कर दी. साथ ही एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

पूरा मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेष खंड स्थित सारा ग्रैंड होटल का है. यहां देर रात दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल हुए. इसके बाद रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आए वैसे ही बदमाश फरार हो गए. कर्मचारियों ने तुरंत घायल रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन में जुट गई है.

कहा जा रहा है कि घटना की जांच में ऑनलाइन लड़कियों को बुक करने का मामला भी सामने आ सकता है. आरोपी व्‍यक्ति लड़की से मिलने जबरदस्ती होटल के कमरे में जा रहा था. इस दौरान रिसेप्‍शनिस्‍ट ने उसे रोकने की कोशिश की तो उससे उसका विवाद हो गया. इसके बाद उसने कृष्‍णकांत की हत्‍या कर दी. आरोपी ऊधम सिंह नगर का रहने वाला है और पकड़ी गईं दो लड़कियां दिल्‍ली की बताई जा रही है.

वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था. जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था.

Back to top button