लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने से अखिलेश यादव का बड़ा आरोप, कहा- योगी सरकार ने रोकी मेरी प्रयागराज की फ्लाइट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। प्रयागराज में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में जाने की तैयारी में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि उनको प्रयागराज जाने से रोका जा रहा है। मेरी फ्लाइट रोकी गई है।लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने से अखिलेश यादव का बड़ा आरोप, कहा- योगी सरकार ने रोकी मेरी प्रयागराज की फ्लाइट

अखिलेश यादव का आरोप है कि उन्हें जबरन लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया है और इलाहाबाद यूनिवर्सिटी नहीं जाने दिया जा रहा है। अखिलेश यादव करीब 11 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे। जहां पहुंचने के बाद उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी फ्लाइट को प्रयागराज जाने से रोका गया है।

वह अब प्रयागराज के कार्यक्रम में जाने पर अड़े हैं। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ का वार्षिकोत्सव है। यह कार्यक्रम 12 बजे से होना है। उन्होंने कहा कि एक छात्र नेता के कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ के ही हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ बेवजह सरकार मेरे कार्यक्रम में अड़चन डाल रही है।

इससे पहले कल के रोड शो पर अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस का रोड शो अच्छी बात है। राजनीतिक दलों को कार्यक्रम करते रहना चाहिए। कांग्रेस का रोड शो और अच्छी बात है। चुनाव करीब है।

पांच साल में भाजपा को देख लिया। सपा-बसपा गठबंधन में बहुत से दल शामिल हैं। वह सब मदद करेंगे। रालोद को भी तीन सीट दी गई हैं। वह भी शामिल है और निषाद पार्टी भी। क्योंकि पहले हम उनके साथ मिल कर चुनाव लड़े हैं। आने वाले समय में कुछ लोकसभा में हमारे साथ रहेंगे तो कुछ दल विधानसभा चुनाव में हमारे साथ रहेंगे। 

Back to top button