रोहतक में 23 साल की युवती से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने बेरहमी से की हत्या, कुत्तों ने नोंचा शव

- in अपराध

सोनीपत: हरियाणा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सोनीपत की 23 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. दरिंदों ने गैंगरेप करने के बाद युवती की हत्या कर दी और उसके शव को फेंक दिया. युवती के शव को कुत्तों ने काफी जगह से नोंचा है. इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार दोनों लोगों में से एक महिला का परिचित है.रोहतक में 23 साल की युवती

निर्भया मामले में फैसला आने के कुछ दिन बाद घटी ये भयावह घटना
ये भयावह घटना ‘निर्भया’ सामूहिक बलात्कार मामले में दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा मिलने के कुछ दिनों बाद सामने आई है. घटना के बाद कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने कहा कि महिला सुरक्षा के मुद्दे पर गौर करने की जरूरत है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आवारा कुत्तों ने उसके शरीर के निचले हिस्से को नोच लिया है.

पुलिस ने कहा कि समझा जाता है कि महिला का तलाक हो चुका था और नौ मई की रात को सोनीपत से उसका अपहरण किया गया और कार में उसे रोहतक ले जाया गया.

पीड़िता के परिजन ने सोनीपत थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़े: गोरक्षा के नाम पर एक बार फिर गुंडागर्दी, लात-घूंसों और बेल्ट से की युवक की पिटाई

हत्या के बाद ईंटों से कुचला गया युवती का सिर
सोनीपत पुलिस के उपनिरीक्षक अजय मलिक के मुताबिक पीड़िता से पहले बलात्कार हुआ और फिर संदिग्धों ने ईंट से उसके चेहरे को कुचल दिया. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उसके सिर में गंभीर जख्म हैं. मलिक ने कहा, ‘‘इस सिलसिले में दो लोगों सुमित और विकास को गिरफ्तार किया गया है.’’ उन्होंने कहा कि दोनों को अदालत ने आज दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि सुमित पीड़िता का परिचित है और वह उस पर शादी के लिए कथित तौर पर दबाव बना रहा था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा- खट्टर
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस कांड को ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ करार दिया और कहा कि दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

 

You may also like

दुखी होकर इस 14 साल की लड़की ने दे दी जान, सुसाइड नोट पढकर रो देंगे आप

कभी कभी ऐसे दर्दनाक हादसे हो जानते है