रेलमंत्री प्रभु ने कहा: कानपुर ट्रैन हादसे की फोरेंसिक जांच होगी

नई दिल्ली : रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने आज इंदौर – पटना एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना को लेकर संसद में बयान दिया। लोकसभा में सांसदों को संबोधित करते हुए रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने कहा कि हादसे के लिए जो भी दोषी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना की फोरेंसिक जांच भी की जाएगी। उन्होंने दुर्घटना में मारे गए और घायलों के प्रति और उनके परिजन को लेकर अपनी संवेदनाऐं सदन के सामने रखीं।रेलमंत्री प्रभु ने कहा: कानपुर ट्रैन हादसे की फोरेंसिक जांच होगी

रेलमंत्री का कहना था कि मृतकों के परिजन को लेकर वे अपनी संवेदनाऐं व्यक्त कर रहे हैं। लोकसभा में रेलमंत्री के संबोधन के बाद कार्रवाई को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। दूसरी ओर रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने राज्यसभा में उपस्थितों को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने सांसदों को संबोधित किया।

लोकसभा में रेलमंत्री प्रभु के उद्बोधन के दौरान जमकर हंगामा हुआ मगर वे अपना भाषण देते रहे। गौरतलब है कि इस दुर्घटना में अब तक करीब 138 लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 200 लोग घायल हैं। हादसे में कुछ छोटे बच्चे भी हैं जो कि अपने परिजन से बिछड़ गए थे। उनके परिजन को तलाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button