रेप के बाद गड्ढे में दफ़न कर रहा था बच्ची की लाश, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

दिल्ली में एक वहशी शख्स ने पांच साल की बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना डाला. रेप करने के बाद उस दरिंदे ने पत्थर से कुचल कर बेरहमी से बच्ची का कत्ल कर दिया. जब वो कातिल बच्ची की लाश को ठिकाने लगा रहा था, तभी पुलिस ने मौके पर जाकर उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.रेप के बाद गड्ढे में दफ़न कर रहा था बच्ची की लाश, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

मामला नरेला में के डीडीए फ्लैट्स का है. जहां डीडीए के लिए काम करने वाली सिरका कंपनी की साइट् है. वहां पर हजारों मजदूर रहते हैं. साइट् को चारों तरफ से बन्द किया गया है. गुरुवार की शाम पांच साल की बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. तभी एक मजदूर वहां से बच्ची को उठाकर एक खण्डहर में ले गया.

फिर बनेगी BMC में गठबंधन की सरकार

उस वहशी दरिंदे ने वहां मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया. और फिर अपना गुनाह छिपाने के लिए बच्ची की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद वो उस दरिंदे एक गड्ढ़ा खोदना शुरू किया और बच्ची की लाश को उसमें दबाने लगा. तभी एक गार्ड ने उसे देखकर पुलिस को कॉल कर दी.

प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदला आयशा टाकिया का चेहरा

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और फौरन मौके पर पहुंचकर बच्ची की लाश को गड्ढे में दबाते हुए दरिंदे को धर दबोचा. पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार इसी साइट पर मजदूरी करता है. आरोपी मजदूर भी यहीं पर काम करता था.

प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदला आयशा टाकिया का चेहरा

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पकड़े जाने के बाद आरोपी अपनी उम्र सत्रह साल बता रहा है. पुलिस इस बात की तस्दीक कर रही है. रोहिणी जिला पुलिस के अधिकारी इस मामले में बोलने से बच रहे हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button