रेप के आरोपी फरार कांग्रेस विधायक पर लगा 10 हजार का इनाम

- in मध्यप्रदेश, राज्य

मध्य प्रदेश में यौन शोषण के आरोप में फरार कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर एसआईटी ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। पिछले दिनों पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 376 के तहत रेप का केस दर्ज किया था। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे दिवंगत सत्यदेव कटारे के पुत्र हेमंत पर पिछले महीने पत्रकारिता की छात्रा ने यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप लगाया था।

रेप के आरोपी फरार कांग्रेस विधायक पर लगा 10 हजार का इनामउसका एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद ब्लैकमेलिंग के आरोप में उक्त छात्रा गिरफ्तार कर ली गई थी। उसे कटारे से पांच लाख रुपये लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था।

कटारे ने क्राइम ब्रांच को शिकायत कर कहा था कि छात्रा और उसका एक साथी विक्रमजीत उनसे दो करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। बहरहाल, कटारे की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने छात्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

जेल से छात्रा ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताते हुए कटारे के खिलाफ भोपाल डीआईजी को चिट्ठी लिखी थी। इस चिट्ठी के आधार पर जांच के बाद दो थानों में कटारे के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया था।

सरकार ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया है। पुलिस ने बयान के लिए कटारे को बुलाया पर वह हाजिर नहीं हुए। उनके ठिकानों पर दबिश भी दी गई।

अब उनको फरार घोषित कर 10 हजार के इनाम का एलान किया गया है। कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा सरकार पर राजनीति करने और कांग्रेस विधायक को फंसाने का आरोप लगाया है।

loading...

You may also like

एलजी हाउस में दुबके बैठे हैं केजरीवाल, दें दिल्ली की जनता को पानी: केंद्रीय मंत्री विजय गोयल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने भी माना