रेप की कोशिश कर रहे लडके की लड़की ने चबा डाली जीभ,जमीन पर थूक दी

rape_1463743568खुद को बलात्कार का शिकार होने से बचाने के लिए एक लड़की ने रेप की ‌कोशिश कर रहे युवक की जीभ चबा डाली। आरोपी ने जब लड़की से रेप की कोशिश में उसके मुंह में जीभ डाली तो लड़की ने दांतों से जीभ काट ली। जीभ कटने से तिलमिलाया आरोपी लड़की को छोड़ भागा। इसके बाद लड़की ने आरोपी की जीभ जमीन पर थूक दी।
मामला दक्षिणी फ्रांस का है। वेबसाइट फर्स्ट टू नो डॉट कॉम के अनुसार, 19 वर्षीय लड़की रात को अपने घर जा रही थी। तभी 24 वर्षीय शख्स ने उसका पीछा किया। लड़की जब अपने अपार्टमेंट लिफ्ट में घुसी तभी वह आरोपी भी उसके सा‌‌थ लिफ्ट में पहुंच गया।

लड़की को अकेला पाकर आरोपी युवक ने लड़की की शर्ट फाड़ दी और उसे अर्धनग्न कर दिया। ले‌किन लड़की ने इसका विरोध नहीं किया तो युवक ने लड़की को किस करते हुए उसके मुंह में जीभ डाल दी। इसी बीच मौका पाकर लड़की ने बिना किसी देरी के उसकी जीभ काट ली।

इस घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाला एनीमेशन वीडियो भी बनाया गया है जिसे आप अगली स्लाइड में देख सकते हैं।

 
खबर के अनुसार, जीभ कटने के बाद अरोपी युवक को अहसास हुआ कि उसके मुंह में आधी जीभ ही बची है तो उसने लड़की को छोड़ा। युवक ने देखा कि उसके मुंह से खून की धार लगी हुई है तो वह वहां से भाग निकला।

इधर लड़की ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने इलाके के अस्पतालों में पड़ताल की तो आरोपी युवक एक अस्पताल में जीभ का इलाज कराते हुए पकड़ा गया। युवक इतनी बुरी तरह से जख्मी था कि उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया था।

उधर पुलिस ने लिफ्ट से युवकी आधी कटी हुई जीभ बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। फ्रांस की स्‍थानीय अदालत ने गुरुवार को आरोपी को जेल भेज दिया है।

देखें जीभ काटने का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो-

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button