Home > कारोबार > रेनो की पॉवरफुल नयी क्विड-2018 फ़ीचर लोडेड रेंज लॉन्च

रेनो की पॉवरफुल नयी क्विड-2018 फ़ीचर लोडेड रेंज लॉन्च

2.5 लाख यूनिट की बिक्री के रिकार्ड को पार किया

लखनऊ: कारों के सर्व प्रमुख यूरोपीय ब्रांड, रेनो ने रविवार को नए क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज को रेनो लखनऊ डीलरशिप में लॉन्च की घोषणा की, जो मैनुअल और ऑटोमैटेड ट्रांसमिशन, दोनों विकल्पों में उपलब्ध होगा। यह आकर्षक बिल्कुल नई एवं बेहद किफायती कार रेनो इंडिया के लिए व्यवसाय के परिदृश्य को बदलने वाला एवं बिक्री की संख्या को बढ़ाने वाला साबित हुआ है और अब तक इस श्रेणी की 2,50,000 से अधिक कारों की बिक्री हो चुकी है। इस सेगमेंट में पहली बार शामिल की गई सुविधाओं के साथ 8 अलग-अलग स्वरूप में उपलब्ध नए रेनो क्विड-2018 फ़ीचर लोडेड रेंज को बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर लॉन्च किया गया है, जिससे इसका मूल्य प्रस्ताव और भी बेहतर हुआ है।

पावर टू वेट रेशियो, बूट स्पेस, ग्राउंड क्लीयरेंस तथा अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ रेनो क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज की लंबाई इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा होगी। इस सेगमेंट में इसके अपने एसयूवी की डिजाइन से प्रेरित कई सुविधाएं पहली बार शामिल की गई हैं, जैसे कि 7-इंच का टचस्क्रीन मीडिया एनएवी सिस्टम, रियर कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वन-टच लेन चेंज इंडिकेटर, स्पीड पर निर्भर रेडियो वॉल्यूम कंट्रोल तथा लोड लिमिटर्स के साथ प्रो-सेंस सीट बेल्ट। इस श्रेणी की उत्कृष्ट सुविधाओं के अंतर्गत 300 लीटर का बूट स्पेस, 180 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस, एर्गो-स्मार्ट केबिन, सामानों को रखने के लिए ज्यादा जगह, ऊपरी सेगमेंट की संरचना, इंटीरियर स्पेस, सर्विस पार्ट्स के रखरखाव की लागत, सवारी और हैंडलिंग तथा कई आकर्षक विकल्प शामिल हैं। इस रेंज के टॉप वेरिएंट में पावर स्टीयरिंग, 3 और 4 स्पीड मैनुअल एसी, ओआरवीएम पैसेंजर साइड, इंजन इमोबिलाइज़र, ब्लूटूथ और टेलीफोनी के साथ सिंगल डिन ऑडियो, फ्रंट स्पीकर और 12V का एक पावर सॉकेट मौजूद है।

अतिरिक्त खर्च के बिना सड़क के किनारे सहायता की सुविधा के साथ, रेनो क्विड-2018 रेंज 4 साल/ 1 लाख किमी (जो भी पहले हो) के वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसमें 2 साल / 50,000 किमी की विस्तृत वारंटी के साथ अतिरिक्त 2 साल / 50,000किमी के लिए विस्तारित वारंटी भी शामिल है, जिससे ग्राहकों को स्वामित्व के अद्वितीय अनुभव का आनंद मिलता है। क्विड क्लाइंबर के ग्राहकों के लिए छह रोमांचक रंगों के विकल्प उपलब्ध है- फायरी रेड, प्लैनेट ग्रे, मूनलाइट सिल्वर, आइस कूल व्हाइट, आउटबैक ब्रॉन्ज़ और इलेक्ट्रिक ब्लू। रेनो क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज के लिए बुकिंग भारत के सभी रेनो डीलरशिप में जारी है।

Loading...

Check Also

बड़ी खबर: एक बार फिर लगा सबको झटका, बंद हुए 200-500-2000 रुपये के नोट

पड़ोसी देश नेपाल ने भारतीय मुद्रा के चलन पर रोक लगा दी है. दो साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com