रेड ड्रेस पहने इस हसीना ने सड़क पर की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अंजना सिंह अपनी खूबसूरत फोटो से इंटरनेट पर राज कर रही हैं. उनका कोई फोटो हो या फिर वीडियो हो आते ही वह इंटरनेट पर धमाल मचा देता है. इसी कड़ी में उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. रेड ड्रेस पहने इस हसीना ने सड़क पर की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

अंजना सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपन एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमे वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है. अंजना का ये दिलकश अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अंजना सिंह इस वीडियो में अगर ये प्यार हो जाए गाने पर लिप्सिंग करते हुए देखी जा सकती है. अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्री मानी जाती है. बता दें कि इससे पहले भी अंजना सिंह का सेक्सी वीडियो वायरल हुआ था जो कि खुद अंजना ने शेयर किया था, जिसमे भी उन्होंने रेड कलकर की ड्रेस पहन रखी थी.

आपको यह बता दें कि भोजपुरी सिनेमा अंजना अपनी खूबसूरती और अपने शानदार स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनका सेक्सी और बोल्ड अवतार फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. उनके दीवाने उनकी सेक्सी, हॉट फोटो देखने के लिए हमेशा से बेताब रहते हैं. वहीं वीडियो के साथ उनकी सेक्सी, खूबसूरत फोटो को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है.

Back to top button