रेखा के सिंदूर को देखकर लोगों ने पूछा- ‘ये किसके नाम का है?’

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा को हाल ही में ईशा अंबानी की शादी में स्पॉट किया गया. दरअसल रेखा रविवार को दिशा पटानी के साथ उदयपुर पहुंची. इससे पहले दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था जिसमे रेखा उनके साथ नजर आ रही थी. दिशा द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर को अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे 11 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर चुके हैं और तस्वीर पर बहुत सारे कमेंट्स भी आए हैं.रेखा के सिंदूर को देखकर लोगों ने पूछा- 'ये किसके नाम का है?'

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिशा और रेखा दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की सादगी देखते ही बन रही है. लेकिन कुछ यूज़र्स का ध्यान इस तस्वीर में रेखा के सिन्दूर पर गया था. जी हाँ… एक बार फिर से रेखा ‘सुहागन’ की तरह मांग में सिंदूर और हाथों में भर-भरकर चूड़ियों के साथ साड़ी में दिखाई दे रही हैं. उनके ऐसे लुक को देखकर लोगों ने रेखा से सवाल करना शुरू कर दिए.

इंस्टाग्राम पर जब दिशा ने रेखा के साथ अपनी यह तस्वीर शेयर की तो लोग कमेंट के जरिए रेखा के सिन्दूर के बारे में सवाल करने लगे. एक यूज़र ने कमेंट किया कि, ‘मैं रेखा जी को बहुत पसंद करता हूं, लेकिन वह सिंदूर क्यों लगाती हैं?’. वहीं एक और दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, ‘ये सिंदूर किसके नाम का है’. साथ ही कई और भी लोगों को यह तस्वीर काफी पसंद आई और ‘क्यूट, नाइस, ब्यूटीफुल, गुड, बहुत बढ़ियां’ जैसे शब्दों से कमेंट बॉक्स पूरी तरह से भर गया. आपको बता दें आज तक रेखा ने अपने इस सिन्दूर का राज नहीं खोला हैं.

Back to top button