रूस के एक कस्बे में लाउडस्पीकर में सुनाई दी एडल्ट फिल्म की आवाज

रूस के एक कस्बे में लाउडस्पीकर में एडल्ट फिल्म की आवाज सुनाई दी। आमतौर पर एडल्ट फिल्मों को लोग एकांत में देखना पसंद करते हैं। हालांकि, एक तुर्की शहर कस्तोंमो के निवासियों को अजीब घटना का सामना करना पड़ा। वहां की नगरपालिका के स्पीकर से एडल्ट फिल्म की लाइव आवाज सुनाई दी।

यह भी पढ़े: स्विट्जरलैंड: कालेधन की सूचना देने को तैयार स्विस बैंक पर रखीं कुछ शर्ते

रूस के एक कस्बे में लाउडस्पीकर में सुनाई दी एडल्ट फिल्म की आवाज

देर रात को हुई इस घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया। पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि इतनी तेज आवाज में एडल्ट फिल्म कहां चल रही है। डेली सन में एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुजेकेंट में स्थानीय लोग रात करीब एक बजे जाग गए।

स्थानीय सामुदायिक स्पीकर से लाइव पॉर्न की आवाज आ रही थी और उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा था कि इस स्थिति से कैसे निपटें। हालांकि, महापौर तहसीन बाबा ने मामले की जांच का आदेश दे दिए हैं। एक स्थानीय निवासी ने अपने फोन पर इसकी रिकॉर्डिंग की और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि टेक्नोलॉजी का जानकार कोई व्यक्ति कम्युनिटी स्पीकर की फ्रीक्वेंसी को ब्रेक कर सकता है। उसी ने कम्युनिटी स्पीकर में पॉर्न की आवाज को चालू कर दिया था। ऐसा करना किसी के लिए मुश्किल नहीं है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button