रिलीज हुआ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का पहला गाना, बेहद धमाकेदार है…

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” का पहला गाना आज रिलीज हुआ। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ये पहला गाना बेहद धमाकेदार रहा।
 
फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ का पहला गाना ‘गिली गिली अक्खा’ रिलीज हो गया है। फिल्म में किशोर कुमार के पुराने सॉन्ग ‘ये जवानी है दीवानी’ को  रीक्रिएट किया गया है। 
1972 में आई फिल्म ‘जवानी दीवानी’ में रणधीर कपूर और जया बच्चन पर इस गाने को फिल्माया गया था। अब इस फेमस गाने के नए वर्जन को टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है। गाने में तीनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। एक साथ ये स्टार एक मंच पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

हेरा फेरी 3 को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, बहुत जल्द…

करण जौहर ने सॉन्ग के रिलीज होने से पहले अपने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर किया था। जिसमें ‘गिली गिली अक्खा’ उर्फ ‘ये जवानी है दीवानी’ सॉन्ग की झलक देखने को मिली थी। इस क्लिप में, तारा सुतारिया इस गाने को मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग मानती हैं तो वहीं अनन्या खुद को काफी लकी मानती हैं कि उन्हें बड़े परदे पर इस सॉन्ग पर डांस करने का मौका मिला। साथ ही टाइगर श्रॉफ ने बताया कि ये सॉन्ग उनके पिता जैकी श्रॉफ का फेवरेट सॉन्ग है जिस पर वो डांस कर रहे हैं। 
इस क्लिप को अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। 
 
इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ को धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर बनाया है। 
फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज हो रही है।

Back to top button