जियो को लगा 70 लाख यूजर्स का बड़ा झटका, जानें वजह

नई दिल्ली : रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपने नए प्लान में डाटा यूज की लिमिट घटाकर अपने यूजर्स को एक और तोहफा दिया है. इस तोहफे से यूजर्स को बहुत बड़ा फायदा हुआ है. इसके बावजूद रिलायंस जियो को 70 लाख यूजर्स का झटका झेलना होगा.

बिना नंबर बदले पोर्ट करें रिलायंस जियो की सिम

रिलायंस जियो की स्पीडअसल में जियो ने अब डेटा यूज़ की लिमिट एक जीबी कर दी है. पहले यह चार जीबी थी. दरअसल डेटा यूज की लिमिट घटाने से नेटवर्क पर लोड कम होगा और वह अच्छी स्पीड से काम करेगा.

रिलायंस जियो की स्पीड

रिलायंस इंडस्ट्री के एक्सपर्ट के मुताबिक, डेटा यूज की लिमिट घटा देने से जियो 4G की स्पीड बेहतर हो जाएगी. यूजर्स इंटरनेट का भरपूर इस्तेमाल कर पाएंगे.

अब इस तरह से बढ़ाएं अपने स्लो जिओ इन्टरनेट की स्पीड

इससे यूजर्स की कई शिकायतें दूर करने में सहायता मिलेगी. जियो की स्लो-स्पीड और उपभोक्ताओं के खराब एक्सपीरियंस को बेहतर करने में यह प्लान मदद करेगा.

अगले साल मार्च में जियो का फ्री ऑफर खत्म हो जाएगा. उसके बाद यूजर्स को साथ रखने के लिए यह प्लान मददगार साबित होगाजेपी मोर्गन स्टैनले के मुताबिक, मार्च के अंत तक जियो के यूजर्स 10 करोड़ हो जाएंगे.

मोर्गन स्टैनले का अंदाज़ा है कि अप्रैल 2017 से कंपनी जब पैसे लेने लगेगी तो यूजर्स कम हो जाएंगे. अगले साल तक यूजर्स की संख्या घटकर 4.5 करोड़ हो जाएगी. वर्तमान में जियो के 5.2 करोड़ उपभोक्ता हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button