रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मीडिया ट्रायल से नाराज हुई तापसी पन्नू, कहा- अभी दोषी नहीं हुईं साबित

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ होने वाले मीडिया ट्रायल के खिलाफ बोला है. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. लक्ष्मी ने ट्विट पर एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के साथ-साथ रिया के न्याय की भी मांग की. उनके लंबे पोस्ट की तापसी पन्नू ने रिट्वीट किया और मीडिया ट्रायल को लेकर आपत्ति जताई.
तापसी पन्नू ने ट्वीट में कहा,”मैं सुशांत सिंह राजपूत को निजी स्तर पर नहीं जानती और ना ही रिया को जानती हूं. लेकिन यह जानती हूं, सिर्फ यह समझने के लिए एक इंसान होना चाहिए कि किसी को दोषी साबित करने के लिए न्यायपालिका से आगे निकलना कितना गलत है. अपनी और मृतक की पवित्रता के लिए यहां के कानून पर भरोसा रखें.”
यहां देखिए तापसी पन्नू का ट्वीट-

I didn’t know Sushant on a personal level nor do I know Rhea but what I know is, it only takes to be a human to understand how wrong it is to overtake judiciary to convict someone who isn’t proven guilty. Trust the law of the land for your sanity and the deceased’s sanctity https://t.co/gmd6GVMNjc
— taapsee pannu (@taapsee) August 30, 2020

वहीं, लक्ष्मी मंचू ने लिखा,”इस बारे में बहुत सोचा कि क्या मुझे बोलना चाहिए या नहीं. मैं बहुत सारे लोगों को इसलिए चुप देखती हूं क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है. मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी. मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है.”
ना लगाएं लांछन
लक्ष्मी मंचू ने आगे लिखा,”लेकिन तब तक हम तथ्यों को जाने बिना व्यक्ति और उसके पूरे परिवार की बुराई और लांछन करने से खुद को रोकें. मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं. रिया के साथ-साथ उनके परिवार पर भी कई गंभीर आरोप है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button