रिया चक्रवर्ती कही गायब नहीं हुई हैं वो इस मामले में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं: मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने जबसे रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया है तबसे ये मामला और गहरा गया है. पुलिस ने भी अपनी तहकीकात तेज कर दी है. जहां एक तरफ बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के बारे में कहा कि वे सुशांत सुसाइड मामले में पकड़े जाने के डर से कहीं गायब हो गई हैं. वहीं मुंबई पुलिस ने इसका जवाब दे दिया है. मुंबई पुलिस ने रिया का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया है.

Loading...

मुंबई पुलिस का कहना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं. वे इस मामले में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं. जब भी रिया को बुलाया गया है वे उपस्थित हुई हैं. अभी तक उन्हें बिहार पुलिस द्वारा कोई भी नोटिस नहीं मिली है. उन्होंने पहले ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी कि इस केस को मुंबई शिफ्ट कर दिया जाए.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने ऊपर लग रहे इल्जाम को लेकर भावुक नजर आईं. उन्होंने सत्यमेव जयते का नारा लगाते हुए कहा कि वे निर्दोष हैं और सत्य की जीत जरूर होगी.

बिहार पुलिस का मानना ये था कि पुलिस का रिया चक्रवर्ती से मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पा रहा है. बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही थी. दरअसल पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं.

उनसे पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार कर दी गई है. इससे पहले बिहार पुलिस की एक टीम रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची, लेकिन वे वहां भी नहीं मिलीं.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *