जो ज्यादा देखना पसंद करते हैं पॉर्न फिल्में, उनको रियल सेक्स में नहीं आता मजा

- in 18+

नई दिल्ली। हमारे देश में आज ज्यादातर लोग पॉर्न देखना पसंद करते हैं, जिनमें बहुत से लोग अपने मोबाइल फोन में पॉर्न देख लेते हैं। उन्हें लगता है कि पॉर्न देखकर उनको कोई नुकसान नहीं होता। लेकिन आपको बता दें कि अगर आप भी बहुत ज्यादा पॉर्न देखने का शौख रखते हैं, तो ये आपके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है।रियल सेक्स में नहीं आता मजा

पॉर्न फिल्में ज्यादा देखने से मर्दों की सेक्स पावर में आ जाती है कमी

दरअसल वैज्ञानिकों ने एक रिसर्च में पाया है कि मर्दों का ज्यादा पॉर्न देखना उनके लिए नुकसानदायक हो सकता है। इससे सेक्स के दौरान उनकी परफॉरमेंस में कमी आती है, या कह सकते हैं कि उनकी सेक्स पावर में कमी आ जाती है। हालांकि वैज्ञानिकों ने महिलाओं पर भी रिसर्च की लेकिन इससे महिलाओं की पावर या इच्छा में कोई कमी नहीं दिखी।

यह भी पढ़े: इन चाईनीज़ विलेज गर्ल्स की GIF ने दुनिया भर में बना डाले बड़े से बड़े रिकॉर्ड

रिसर्च में ये भी पाया गया कि 20 से 40 साल के बीच की उम्र वाले पुरुष और महिलाएं जिनमें पॉर्न देखने की लत लग जाती है, उन्हें रियल सेक्स में कम मजा आता है। न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में यूरॉलजी डिपार्टमेंट के प्रोफेसर और  डॉ. जोसेफ ने कहा कि पॉर्न या सेक्स के विडियो देखने से पुरुषों और महिलाओं में उत्तेजना आती है, लेकिन पॉर्न देखने के बाद उन्हें मास्टरबेशन करने की जरूरत महसूस होने लगती है।

इसके बाद उनकी ये लत को छुड़ाना काफी मुश्किल हो जाता है, जो पुरुषों को नपुंसक बनाने की ओर ढकेल देती है। इसके बाद पुरुष उसी स्टेज पर पहुंच जाते हैं जिस स्टेज पर 40-70 साल के पुरुष पहुंच चुके होते हैं। इससे पहले एक और रिसर्च में यह दावा किया गया था कि पॉर्न देखने वाले पुरुष अपने पार्टनर को बेडरूम में संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

loading...
=>

You may also like

लङको से पहले वर्जनिटी लूज कर देती है आज की लडकियाँ

अक्सर वर्जनिटी को लेकर हर किसी के ख्याल