रिंकू शर्मा की हत्या के मामले पर टीवी के मशहूर पौराणिक सीरियल रामायण के ‘राम’ ने भी अपनी दी प्रतिक्रिया….

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकार्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। इस घटना ने हर किसी को दहला दिया है। बीते दिनों कुछ लोगों ने मिलकर रिंकू शर्मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। रिंकू शर्मा के परिवार वालों ने उनकी हत्या को सांप्रदायिक मुद्दे से जोड़ा है। वहीं पुलिस ने सामान्य विवाद को उनकी मौत की वजह बताई है। रिंकू शर्मा की मौत के बाद से इस घटना पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है।

फिल्मी हस्तियां भी रिंकू शर्मा की हत्या के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। साथ ही घटना की आलोचना भी कर रही हैं। अब टीवी के मशहूर पौराणिक सीरियल रामायण में राम का किरदार करने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने भी रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रिंकू की दर्दनाक हत्या पर दुख जताया है। साथ ही घटना के दोषियों पर जल्द कार्रवाई करने की अपील की है।

अरुण गोविल ने यह बात सोशल मीडिया पर कही है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अरुण गोविल सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं। उन्होंने रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या… मन दुखी है… दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है। दोषियों को शीघ्र सजा मिलनी चाहिए।’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि 10 फरवरी को दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित घर में रिंकू शर्मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। वह बालाजी एक्शन अस्पताल में लैब टेक्नीशियन और बजरंग दल से जुड़े थे। इस मामले में पुलिस पड़ोस में रहने वाले पांच आरोपितों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। रिंकू के परिजनों का आरोप है कि वह गत पांच अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए निकाली गई रैली में शामिल हुए थे। इसके कारण आरोपित उनसे दुश्मनी निकालना चाहते थे। इसी रंजिश में रिंकू की हत्या कर दी गई। जबकि पुलिस की माने तो उसकी जन्मदिन पार्टी में रेस्टोरेंट में हमला करने वालों से झगड़ा हुआ था। अब मामला राजनीतिक रूप भी लेता जा रहा है।

रिंकू शर्मा की हत्या मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच अधिकारियों की टीम शनिवार को मंगलोपुरी स्थित घटना स्थल पर पहुंची। वहीं, क्राइम ब्रांच ने फारेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया था। एफएसएल की पांच सदस्यी टीम रिंकू शर्मा के घर व अस्पताल में जाकर साक्ष्य एकत्र किए। दरअसल इस मामले में हत्या की वजह को लेकर दोनों पक्षों के बीच आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। क्राइम ब्रांच अब जांच कर हत्या के असली कारणों को सबके सामने लाएगी। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button