राहुल गांधी से शादी के लिए जिद पर अड़ी यह महिला, देखें वीडियो

कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शादी करने की जिद्द पकड़ ली है। इलाहाबाद में मंगलवार को महिला कार्यकर्ता ने दावा किया कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी अक्सर उसके सपनो में आते हैं और उसे अपनी दुल्हन बनाने का वादा करते हैं। इतना ही नहीं वे बच्चा पैदा करने की भी बात करते हैं। वहीं महिला के हंगामे और तमाशे के चलते जब सड़क पर अफरा-तफरी मच गई, जिस कारण पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

बेनकाब हुए कश्‍मीर के अलगाववादी नेता; रहते हैं पाकिस्‍तानी आतंकियों के संपर्क में

rahul-queen

राहुल गांधी से शादी की जिद कर रही इस महिला को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समझाया, लेकिन वो चट मंगनी पट ब्याह की जिद्द पर अड़ी यह महिला जब अपने कदम वापस खींचने को तैयार नहीं हुई और कांग्रेस की ही दूसरी महिला कार्यकर्ताओं से मारपीट करने लगी।

50 बैंक मैनेजरों के घर छापा; 10 दिन में पूरा हो जाएगा नोटबदली का काम

वहीं, पुलिस ने इस महिला का शांति भंग करने की धारा में चालान कर दिया, लेकिन पुलिस की हिरासत में पहुंचने के बाद भी इसके सिर से शादी का भूत नहीं उतरा। महिला का नाम पदमा देवी चौरसिया बताया जा रहा है जो कांग्रेस पार्टी के फ्रंटल संगठन सेवादल की महिला विंग में संगठन मंत्री है। जिसने राहुल गांधी की ऐसी दीवानी है कि उसने अब तक शादी नहीं की है।

दरअसल, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए राहुल गांधी सोमवार को मां सोनिया व बहन प्रियंका के साथ पुरखों के शहर इलाहाबाद पहुंचे थे। ये तीनो यहां नेहरू गांधी परिवार के जिस पैतृक आवास स्वराज भवन में रुके थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button