उ. प्र. चुनाव 2017: राहुल गांधी ने उतारी PM मोदी की नकल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जमकर प्रचार प्रसार करने में लगे हैं। अपने एक चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसानों का कर्जा माफ करने को लेकर भेंट की। तब उन्होंने किस तरह से जवाब दिए आप कुछ ऐसे देखिए और फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लहजे में उत्तर दिए।उ. प्र. चुनाव 2017: राहुल गांधी ने उतारी PM मोदी की नकल

रैली में राहुल गांधी 10 सेकंड खामोश रहे। इसके बाद उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार का निर्माण होगा। यदि ऐसा होता है तो फिर सरकार किसानों का कर्ज माफ कर देगी। उनका कहना था कि मनमोहन सिंह जी ने जब कर्ज माफ किया था तो वे किसी राज्य के सीएम नहीं थे, पीएम थे। मोदी जी पीएम हैं, उन्हें किसानों का कर्ज माफ करने के लिए किसी राज्य का सीएम बनने की जरूरत नहीं है।

बल्लेबाजी छोड़ टॉयलेट भागे रेनशॉ, बीच मैच में पेट हुआ खराब

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड में रैली में एक फटा कुर्ता लहराया था और कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो हर दिन नया कुर्ता पहनते हैं हम फटे कुर्ते पहनते हैं। गौरतलब है कि चुनावी प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की नकल उतारी थी। उनका कहना था कि राहुल कांग्रेस के एक युवा नेता हैं जो अभी भाषण देना सीख रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button