राहुल गांधी का अरूणाचल प्रदेश का दौरा, बोले सबसे ज्यादा बेरोजगारी भारत देश में है

नई दिल्ली। चुनावी हलचल में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अरूणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं आपको बता दें की आज राहुल ने ईटानगर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए बोले की नरेंद्र मोदी ने रात 12 बजे पीएम ड्रामा करके जीएसटी लाते हैं। राहुल ने कहा कि पीएम ने लोगों से रोजगार का वादा किया लेकिन बीते 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज देश में है।
ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव का 2019 में अमेठी KI जनता का महासंग्राम 
राहुल ने राफेल पर भी मोदी सरकार को जमकर घेरा, राहुल ने कहा कि हम कम पैसों में राफेल को ला सकते थे पर रक्षा मंत्री को राफेल डील की जानकारी ही नहीं थी। साथ ही राहुल ने जीएसटी के बारे में बताते हुए कहा कि इसकी फुल फोर्म गब्बर सिंह टैक्स है। जीएसटी ने छोटे कारोबारियों को तबाह कर दिया। अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो हम जीएसटी जड़ से खत्म कर देंगे।

Rahul Gandhi in Itanagar: Pulwama mein attack hua, maine apne program cancel kiye, bomb phatne ke ekdum baad, Narendra Modi, Corbett Park mein, apni picture bana rahe the. Wahan Pulwama main log shaheed hue, aur PM, 3.5 ghante baad, make up laga ke, baal bana ke pose kar rahe the pic.twitter.com/8o9zVjwxEA
— ANI (@ANI) March 19, 2019

सूत्रों के अनुसार राहुल ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों का विशेष श्रेणी का दर्जा बहाल किया जाएगा साथ ही कहा कि कांग्रेस ने अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों की भाषा, संस्कृति और परंपरा पर कभी भी हमला नहीं करेगी।
ये भी पढ़े: कांग्रेस का बड़ा दांव,डॉ ओपी शर्मा का टिकट काटकर हरेंद्र अग्रवाल को बनाया प्रत्याशी 
राहुल गांधी ने पुलवामा हमले पर भी सरकार पर निशाना बनाया राहुल ने कहा कि जब पुलवामा में हमला हुआ  मैंने अपना प्रोग्राम रद्द किया ब्लास्ट होने के तुरंत बाद नरेंद्र मोदी जिम कोरपेट पार्क में अपनी पिक्चर बना रहे थे। वहां पुलवामा में जवान शहीए हुए और पीएम 3.5 घंटे बाद मेकअप लगा के बाल बना के पोज कर रहे थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button