राहुल गाँधी की इस बात से खफा हुए ललित मोदी, लंदन में करेंगे केस

लोकसभा चुनाव की राजनीतिक लड़ाई के बीच लंदन से आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राहुल गांधी ने अपने भाषण में ‘सारे मोदी चोर’ कहा था, जिससे ललित मोदी खफा हो गए हैं. अब उन्होंने राहुल के खिलाफ केस करने की धमकी दी है.

ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं, अब वह इस मामले को लेकर कोर्ट लेकर जाएंगे, वह यूके की कोर्ट में ही केस करेंगे. उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी पर करारा हमला भी बोला.

ललित मोदी ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी डाला जिसमें उन्होंने कांग्रेस के घोटालों की लिस्ट सामने रखी. ललित मोदी ने लिखा कि 5 दशक से गांधी परिवार भारत को लूट रहा है और ये हमपर आरोप लगा रहे हैं.

सुशील मोदी ने किया था केस

कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी छोड़ दी, गुंडों को पार्टी में वरीयता मिलने से थीं नाराज- सूत्र

आपको बता दें कि ललित मोदी से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर केस कर दिया है. सुशील मोदी भी ‘सारे मोदी चोर हैं’ कहने से भड़के हुए थे, जिसके बाद उन्होंने राहुल पर मानहानि का केस ठोक दिया.

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल गांधी एक जनसभा में कहा था कि ‘नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी – चोरों का एक पूरा गिरोह है. राहुल ने मोदी सरनेम का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि मेरा एक सवाल है. सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?’.

पीएम मोदी ने किया था पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल के इस बयान पर हमला बोला था. बुधवार को महाराष्ट्र की एक जनसभा में पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, सिर्फ मोदी हटाओ की बात करते हैं. कांग्रेस के नामदार मुझे गाली देते हुए एक समाज को गाली दे रहे हैं, पहले ये सभी चौकीदारों को चोर कह रहे थे और अब कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वह पिछड़े समाज को गाली दे रही है.

Back to top button