लखनऊ के पत्रकारों ने आगामी चुनाव में राहुल गाँधी को दिया दस का दम !

- in Mainslide, चुनाव, राजनीति

-सत्ता परिवर्तन में साथ देंगे लघु एवं मध्यम समाचार पत्रों के पत्रकार।

-मोदी सरकार की शिकायतों का पिटारा खोला, चौथे स्तम्भ को उखाड़ने का लगाया आरोप !!

राजेश, नई दिल्ली. पत्रकारों के रोजगार.. पत्रकारिता और अखबारों को मुश्किलों के भंवर से निकालने में विपक्ष के दबाव को अपनी लड़ाई का सशक्त हथियार बनाने के लिए लखनऊ के चंद पत्रकारों ने श्रीगणेश कर दिया।

लखनऊ के पत्रकारों का एक दल आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने देश की राजधानी दिल्ली पंहुचा। इस दल में नीरज श्रीवास्तव, राजेन्द्र गौतम,मनोज मिश्र,रजा रिज़वी,जीपी त्रिपाठी,इशहाक,नवाब सिद्दीकी,जेड ए आजमी व प्रमोद श्रीवास्तव शामिल थे।

राहुल से लम्बी मुलाकात में इन पत्रकारों ने कांग्रेस को मोदी सरकार पर हमलावर होने का शक्तिशाली मुद्दा दे दिया।
पत्रकारों और पत्रकारिता के साथ अखबारों को मोदी सरकार की नीतियां किस तरह से नेस्तनाबूद करने पर आमादा है, इस आशय की जानकारी इन पत्रकारों ने राहुल गांधी को दी। अखबारी कागज पर जीएसटी की तलवार पत्रकारों के रोजगार और कम संसाधनों वाले अखबारों की हत्या करने की मोदी सरकार की साजिश पर राहुल गांधी से गंभीर वार्ता हुई । डीएवीपी की नीतियों ने अखबारों और पत्रकारों को अपने वश में करने की कोशिश की है। इन बातों की शिकायत के साथ इन पत्रकारों ने राहुल गांधी से आग्रह किया कि पत्रकारों की इस लड़ाई में कांग्रेस उनका साथ दे।

अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले सत्र में कांग्रेस संसद में इस पर सवाल उठायेगी।
साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में कांगेस के मुख्य मुद्दों में पत्रकारों, अखबारो और मीडिया की समस्याएं भी एक मुख्य मुद्दा होंगी।

आगामी चुनावी कैम्पेन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा को परास्त करने के लिए जिस तरकश को सजा रहे है उस तरकश में लखनऊ के इन पत्रकारों ने धारदार तीर डाल दिये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 23 जुलाई दिन सोमवार, इन राशी वालों की नैय्या पार करेंगे शिव

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो 23