राहुल का पीएम पर हमला, बोले- मोदी ने बहुत गलतियां की, हम सुधारेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज देवभूमि उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वह राजधानी देहरा जहां परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान मंच पर बड़ी तस्वीर सामने आई। बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी ने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।
जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ‘उत्तराखंड की पवित्र भूमि पर आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। सेना में उत्तराखंड की जो भागीदारी है, पूरा हिंदुस्तान उसका दिल से स्वागत करता है। पुलवामा में सीआरपीएफ के सैनिक शहीद हुए। पुलवामा ब्लास्ट के बाद हमने तुरंत कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे दम के साथ सरकार और देश के साथ खड़ी है। लेकिन उसी समय प्रधानमंत्री कॉर्बेट पार्क में वीडियो शूट में लगे हुए थे। मुस्कराते हुए साढ़े तीन घंटे वो यहां लगे रहे और दिनभर देशभक्ति की बात करते हैं।
बीजेपी कहती है दो इंजन की सरकार होगी तो किसानों का फायदा होगा लेकिन क्या अभी तक आपका कर्ज माफ हुआ। वहीं दूसरी तरफ हमारी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में दस दिनों के भीतर कर्ज माफ कर दिया।  राहुल ने कहा कि जब सीबीआई चीफ जांच की बात कहते हैं तो रात को डेढ़ बजे पीएम मोदी उन्हें हटा देते हैं। लेकिन सुप्रीम कोर्ट कहता है कि उन्हें वापस लाया जाए। इसके बाद फिर नरेंद्र मोदी उन्हें हटा देते हैं।
जीएसटी से कारोबारियों को होने वाले नुकसान का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम गब्बर सिंह टैक्स को सच्ची जीएसटी में बदलेंगे,  जिसमें एक साधाराण टैक्स होगा। राहुल ने कारोबारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘आपका जो नुकसान हुआ और जो कष्ट हुआ है, उसके लिए मैं आपसे नरेंद्र मोदी की तरफ से माफी मांगता हूं। उन्होंने भयंकर गलती की है और हम इस गलती को सही करेंगे।’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button