राशि के अनुसार जानिए कैसा होगा आपकी होने वाली पत्नी का स्वाभाव

- in धर्म

दोस्तों हर लड़का चाहता हैं कि एक बार लाइफ में सेटल होने के बाद वो फटाफट शादी कर ले. ऐसे में वो अपनी शादी के सपने देखना शुरू कर देता हैं. इस दौरान उसके मन में तरह तरह के ख्याल आते हैं. जैसे मेरी होने वाली बीवी कैसी होगी? उसकी मेरे साथ बनेगी या नहीं बनेगी? वगैरह वगैरह. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको राशि के आधार पर बताएंगे कि आपकी होने वाली बीवी का स्वाभाव कैसा होगा.

राशि के अनुसार जानिए कैसा होगा आपकी होने वाली पत्नी का स्वाभावमेष राशि: इस राशि के ज्यादातर लोगो को शांत स्वाभाव की पत्नी मिलती हैं. इस वजह से इनके बीच लड़ाई झगड़ा कम ही होता हैं. इनकी पत्नी दिखने में भी बेहद आकर्षक होती हैं.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों को गुस्सा करने वाली पत्नी मिलती हैं. आपकी होने वाली पत्नी का गुस्सा हमेशा नाक पर ही बैठा रहेगा. ऐसी स्थिति में आपको उनके अनुसार बताए गए रास्ते पर ही चलना होगा. यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होना तय हैं.

मिथुन राशि: बातूनी स्वभाव वाली लड़कियां अक्सर इन राशि वालो की पत्नी बनती हैं. इन्हें बातचीत करने का बड़ा शौक होता हैं. ये इतनी ज्यादा बोलने वाली होगी कि आपको बोलने का ज्यादा मौका ही नहीं देगी. अब ये आपके ऊपर हैं कि आप उसकी बातचीत से खुश होते हो या दुखी.

कर्क राशि: इस राशि के लोगो को बहुत मिलनसार पत्नी मिलती हैं. इनकी पत्नी घर के सभी लोगो और अन्य रिश्तेदारों के साथ आसानी से घुलमिल जाती हैं. इनका बोलचाल का व्यवहार भी सभी को पसंद आता हैं.

सिंह राशि: इस राशि के लोगो को लड़ाकू पत्नी मिलती हैं. ये हर बात पर लड़ने के लिए तैयार बैठी रहती हैं. कोई भी इनसे पंगा लेने से पहले दस बार सोचता हैं. हालाँकि आपका एक फायदा ये होगा कि ये आपके लिए भी दुसरो से भीड़ जाएगी और आपको ज्यादा कुछ करने की आवश्यकता नहीं होगी.

कन्या राशि: इस राशि के जातक की लाइफ में बड़ी समझदार सोच वाली पत्नी आती हैं. इनकी बीवी की ख़ास बात ये होती हैं कि ये घर के सभी सदस्यों को साथ लेकर चलती हैं. इनके मन में किसी के प्रति कोई बुरी भावना नहीं होती हैं.

तुला राशि: इस राशि वालो को हंसमुख व्यवहार वाली पत्नी मिलती हैं. ये हमेशा टेंशन कम लेना पसंद करती हैं. इनकी इसी खूबी के चलते आपकी लाइफ भी काफी हद तक टेंशन फ्री हो जाएगी.

वृश्चिक राशि: इस राशि के लोगो को चंट और चालाक मिजाज वाली पत्नी नसीब होती हैं. किसी भी समस्यां को चालाकी से निपटाना इनके खून में होता हैं. इन्हें बेवकूफ बनाना आसान ही नहीं नामुमकिन होता हैं.

धनु राशि: इनकी पत्नी बेहद खर्चीले स्वाभाव की होती हैं. अर्थात इन्हें खर्चा करना, शॉपिंग पे जाना और नई नई जगहों पर घूमना फिरना पसंद होता हैं. ये पैसो की वेल्यु बहुत कम करती हैं.

मकर राशि: इन्हें आज़ाद खयालो वाली पत्नी मिलती हैं. ये बंदिसो में रहना पसंद नहीं करती हैं. ये सारे काम अपनी मन मर्जी से करती हैं.

कुंभ राशि: इन्हें बिलकुल फिल्मी और नौटंकी करने वाली पत्नी मिलती हैं. ये अपनी हरकतों से सबका मनोरंजन करती हैं. इनकी इसी आदत से इनके पति हमेशा खुश रहते हैं.

मीन राशि: इनकी पत्नी बहुत शर्मीले नेचर वाली होती हैं. ये ज्यादा किसी से बातचीत करना पसंद नही करती हैं.

loading...

You may also like

मंगलवार को करें हनुमान जी के इन विशेष मंत्रो का जाप, मिलेगा लाभ

हनुमान के नाम का हर अक्षर है विशेष