Home > धर्म > राशिफल 22 मार्चः वृष राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, आपको…

राशिफल 22 मार्चः वृष राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, आपको…

मेष(Aries): आज के दिन अपने निजी विचारों को छोड़कर अन्य विचारों को अपनाने की गणेशजी आपको सलाह देते हैं। घर के तथा परिजनों के कार्य करते समय आपको समाधानकारी व्यवहार अपनाना उचित रहेगा। वाणी पर संयम रखें, नहीं तो किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है। खर्च पर संयम रखें। आर्थिक विषयों में सावधानी बरतें। 

वृषभ(Taurus): आप आर्थिक जिम्मेदारियों के प्रति आज ध्यान देंगे तथा उसका आयोजन भी कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावनाएं हैं। मन में उत्साह तथा विचारों की स्थिरता के कारण सभी कार्य आप अच्छी तरह से कर सकेंगे। आज मनोरंजन, सौंदर्य-प्रसाधन, आभूषण आदि के पीछे खर्च हो सकता है। परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। 

मिथुन(Gemini): आवेश और उग्रता के कारण किसी से तकरार न हो जाए, इसका ध्यान रखें। स्वास्थ्य के विषय में चिंता होगी, धनहानि एवं मानहानि हो सकती है। परिजनों के साथ कलह होने की संभावना है। आज खर्च अधिक होगा। ईश्वर के ध्यान और आध्यात्मिकता से मन शांत होगा। 
कर्क(Cancer): आज का दिन आपके लिए लाभकारी है। नौकरी और व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं। मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिता सकते हैं। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए आज विवाह का योग हैं। आय के साधनों में वृद्धि होगी। अचानक धन मिलने की संभावना है। आर्थिक योजनाएं भी सफल होंगी। 

सिंह(Leo): आपके कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव आज बढ़ेगा। उच्च अधिकारियों पर आपके कार्य का सकारात्मक असर होने से आप पर प्रसन्न रहेंगे। आप आज अपना कार्य दृढ़ मनोबल और पूर्ण आत्मविश्वास के साथ संपन्न करेंगे। पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। जमीन, वाहन, संपत्ति से जुडे़ कार्य करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। 

कन्या(Virgo): आज के दिन आपको कुछ अतिरिक्‍त मेहनत करनी होगी। शारीरिक स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान का अनुभव होगा, जिससे कार्य धीमी गति से पूर्ण होंगे। नौकरी या व्यावसायिक स्थल पर साथ काम करने वाले और ऊपरी अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहने की आशंका है। संतान के स्वास्थ्य के विषय में चिंता और उनके साथ मतभेद भी हो सकता है। 

तुला(Libra): किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़ा न करें। वाणी पर संयम रखें। गुप्त शत्रुओं से भी सावधान रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। अचानक धनलाभ होने की संभावना है। रहस्यमय विषय तथा गूढ़ विद्या के प्रति आप आकर्षित होंगे और आध्यात्मिक चिंता के द्वारा मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे। 

वृश्चिक(Scorpio): आज का दिन आपके लिए मनोरंजन का दिन है। मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का सुख प्राप्त होगा। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 

धनु(Sagittarius): आज का दिन आपके लिए बहुत अनुकूल है। बंधु-बांधवों के साथ आप का व्यवहार अच्छा रहेगा। नए कार्यों की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। मित्रों एवं स्नेहीजनों से मुलाकात होगी। कार्य सफलता एवं प्रतिस्पर्धियों से होड़ में विजय मिलेगी। छोटे प्रवास पर जा सकते हैं। मायके से अच्छे समाचार आएंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। 

मकर(Capricorn): आज के दिन शारीरिक रूप से आलस्य, थकान रहने के कारण अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। मानसिक रूप से भी चिंता सताएंगी। आर्थिक रूप से दिन लाभदायी है। घर के लोगों और मित्रों के साथ सैर-सपाटे पर जा सकते हैं। मित्रों एवं स्वजनों की तरफ से उपहार मिलने की संभावना है। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। 

कुंभ(Aquarius): अधिक भावुकता के कारण मन में अस्वस्थता का अनुभव हो सकता है। सामाजिक रूप से सम्मान भंग न हो, इसका ध्यान रखिएगा। घर और संपत्ति से जुडे़ कार्यों में आज संभलकर चलने का समय है। माता से लाभ होगा। विद्या प्राप्ति के लिए आज अनुकूल दिन है। आर्थिक आयोजन भी अच्छी तरह से होंगे। 

मीन(Pisces): आवश्यक निर्णय लेने के लिए आज का दिन शुभ है। सृजनात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। विचारों में स्थिरता तथा मन में दृढ़ता रहने से आप अपना कार्य बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन करेंगे। भाई-बंधुओं के साथ संबंधों में निकटता आएगी। 

Loading...

Check Also

चरण स्पर्श करने के पीछे आखिर क्या है वजह? जानिए...

चरण स्पर्श करने के पीछे आखिर क्या है वजह? जानिए…

हमारे भारत देश में ऐसी बहुत सी परंपराएं हैं जो प्राचीन काल से चली आ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com