Home > Mainslide > राशिफल 19 अक्टूबर: मेष को हो सकता है धन लाभ, मकर वालों के लिए बिजनेस में प्रगति के योग

राशिफल 19 अक्टूबर: मेष को हो सकता है धन लाभ, मकर वालों के लिए बिजनेस में प्रगति के योग

 नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में…

राशिफल 19 अक्टूबर: मेष को हो सकता है धन लाभ, मकर वालों के लिए बिजनेस में प्रगति के योग

मेष- धन लाभ के योग हैं. दुश्मनों पर जीत मिल सकती है. ऑफिस में मेहनत ज्यादा हो सकती है. नौकरी में प्रोग्रेस होगी. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. दिन अच्छा है. ज्यादातर मामलों में आप नुकसान से बच जाएंगे. अपने साथ या आसपास के कुछ लोगों के साथ रिश्तों में सुधार आ सकता है. दोस्तों से मदद मिल सकती है. संतान से सुख और आर्थिक मदद मिलने के योग बन रहे हैं. विवाह प्रस्ताव भी मिल सकता है.

वृष- आपकी बात और काम का असर भी लोगों पर हो सकता है. लोग आपकी बातें सुनेंगे. किसी बैठक-समारोह का बुलावा भी आज आपको मिल सकता है. परिवार वालों का पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा. दूर स्थान के लोगों से बातचीत होगी. आज ऐसी यात्रा हो सकती है, जिसका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा. आप घर पर आराम कर सकते हैं. आज आप पुराने विवाद निपटाने का मन बना सकते हैं.

मिथुन- पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. जिनसे आप खुद भी हैरान हो सकते हैं. हाल ही में कुछ नए दोस्त मिल सकते हैं. आप अपनी पसंद या मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे. जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं, उससे आपको फायदा ही होगा. जो खास बात है उसे गंभीरता से ही लें. आज अपनी सोच पॉजिटिव रखें और काम करने के तरीके में बदलाव करें. सब ठीक हो जाएंगा.

कर्क- आपका पूरा ध्यान अपने करियर में आगे बढ़ने पर होगा. आप थोड़े मूडी और थोड़े ज्यादा ही संवेदनशील हो सकते हैं. सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका भी आपको मिल सकता है. दोस्तों के साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा. दिन सामान्य रहेगा. सुखद घटनाएं होंगी. परिवार के साथ अच्छे से समय बीतेगा. आप जिसे अपनी समस्या समझ रहे हैं, वही थोड़े समय बाद आपके लिए जीवन में पॉजिटिव बदलाव लाने वाली साबित हो सकती है.

सिंह- सामाजिक दायरे में आप बहुत सक्रिय और सफल भी हो सकते हैं. किसी भी कठिन परिस्थिति में कई लोग आपका साथ देने के लिए तैयार रहेंगे. ज्यादातर दोस्त आपके साथ हैं और आपका साथ निभाएंगे. कुछ दोस्त गुप्त रुप से भी आपकी मदद कर सकते हैं. अच्छा समय चल रहा है. न्यायालयीन कामों में जीत मिलने के योग हैं. आपका मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक परेशानियां भी खत्म हो सकती हैं. नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है.

कन्या- आपके लिए दिन सामान्य रहेगा. लेन-देन और निवेश के मामलों में नई प्लानिंग करेंगे. आपके आसपास चहल-पहल भी रहेगी. आपकी एकाग्रता चरम पर होगी और एक साथ कई काम भी संभालने पड़ सकते हैं. लोगों से मिलने या परिवार के साथ कहीं जाने का कार्यक्रम बन सकता है. काम और मेहनत दोनों ज्यादा रहेंगे, लेकिन आपको सफलता मिल सकती है.

तुला- आपके काम रुकेंगे नहीं. कोई काम एक बार जब शुरू हो जाएगा, तो आपके संकोच भी दूर हो जाएंगे. कुछ लोग आपसे ज्यादा ही अपेक्षाएं रख सकते हैं. दूसरों की जरूरतों को पूरा करने पर आपको ध्यान देना होगा. आज सामने आने वाले अवसरों पर निगाह रखें. इससे आपकी पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है. तुला राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा है. साथ वाले लोगों की मदद मिल सकती है. समय से काम भी पूरे हो जाएंगे.

वृश्चिक- पद, वेतन या आपके अधिकार बढ़ सकते हैं. किसी नए स्थान पर जाने का योग हैं. नई चीज भी आप सीख सकते हैं. प्रेमी के साथ संबंधों और नजदीकी रिश्तों के मामलों में प्रगति होगी. आपके संबंध मजबूत हो सकते हैं. दिमाग में उथल-पुथल हो सकती है, लेकिन आपको फायदा भी होगा. जितना हो सके प्रैक्टिकल रहें. नौकरी में खुद के प्रदर्शन पर ध्यान दें तो बेहतर रहेगा. पैसों के काम से छोटी यात्रा भी आपको करनी पड़ सकती हैं.

धनु- महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपका बहुत अच्छा तालमेल रहेगा. महत्वपूर्ण रिश्ते और अच्छे हो सकते हैं. पैसों की स्थिति को लेकर थोड़ा विचार भी कर सकते हैं. कुछ नई जिम्मेदारियां भी आप पर हो सकती है. जिन्हें खुशी-खुशी स्वीकार करना आपके लिए अच्छा रहेगा. गोचर कुंडली का पंचम चंद्रमा आपकी योजनाओं को सफल बना सकता है और आपको सफलता देगा. कुछ अनसुलझे सवाल आपके सामने आ सकते हैं. परिवार में एकजुटता रखें.

मकर- बिजनेस और नौकरी में कुछ अच्छा होने के इशारे मिल सकते हैं. किसी खास मामले को लेकर परिवार से बातचीत हो सकती है. ऑफिस के काम या अपने किसी शौक के कारण आप व्यस्त हो सकते हैं. किसी जरूरी पार्टनरशिप की दिशा में प्रगति होने के भी योग बन रहे हैं. कुछ जिम्मेदारियां और जरूरी काम आपको निपटाने पड़ सकते हैं. निवेश करने या किसी को आर्थिक मदद देने के पहले सलाह कर लें. नए मकान खरीदने का मन बन सकता है. धार्मिक यात्रा का भी योग है.

कुंभ- पुराने संबंधों को मजबूत करने में सफलता मिलेगी. कोई एक्स्ट्रा काम हाथ में लेने के पहले इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपको रोज की कुछ जिम्मेदारियां भी निभानी हैं. दूसरों की मदद करेंगे और इससे आपको खुशी मिलेगी. धन लाभ हो सकता है. आपके सोचे हुए काम भी पूरे हो जाएंगे. आपको कुछ ऐसे अनुभव हो सकते हैं जो इसके पहले कम ही हुए हों. पिता से मदद मिल सकती है. ऑफिस या फील्ड में आपको साथियों से सहयोग मिलेगा.

मीन- आपकी लाइफ में कोई बड़ा बदलाव भी हो सकता है. परेशानियां कम हो सकती हैं. आपके मन में जो भी बातें घूम रही हैं, उन पर किसी और के साथ सोच-विचार करेंगे, तो फायदा होगा. आपके पास समय भी ज्यादा रहेगा. ज्यादातर मामलों में सफल हो जाएंगे. घर-परिवार में आपके लिए बहुत काम हो सकता है. किसी नई बात, योजना या काम के लिए दिन सही है. कुछ नया करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा. प्रेम के मामलों मे सफलता मिल सकती है.

Loading...

Check Also

चौटाला परिवार में सियासी घमासान, अब होगी दुष्यंत बनाम अभय चेहरे की लड़ाई

चौटाला परिवार में सियासी घमासान, अब होगी दुष्यंत बनाम अभय चेहरे की लड़ाई

इनेलो सुप्रीमो के दोनों बेटों की सियासी राह जुदा होने के बाद भी चौटाला परिवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com