बड़ी खबर: मुस्लिम पहुंचे अयोध्या, राम मंदिर निर्माण के लिए 3000 ईंट लेकर

धर्मनगरी अयोध्या में गुरुवार की शाम विभिन्न क्षेत्रों से मुस्लिम समाज के लोग पहुंचे और जुलूस की शक्ल में सड़क पर ‘मुसलमानों हक और ईमान के साथ आओ, श्रीराम मंदिर का निर्माण कराओ’ के नारे लगाने लगे।  

इस मंदिर में उतारते हैं प्यार का भूत!! कपल्स दूर-दूर तक नहीं…

बड़ी खबर: मुस्लिम पहुंचे अयोध्या, राम मंदिर निर्माण के लिए 3000 ईंट लेकर   राम मंदिर निर्माण के लिए 3000 ईंटें लेकर अधिगृहीत परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन करने जा रहे जत्थे को पुलिस ने रोक दिया। 

श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के सदस्य गुरुवार शाम छह बजे अयोध्या पहुंचे और यहां भव्य राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए। 

बड़ी खबर: CM योगी ने अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच के आदेश दिए, 10 जिलों के DM से मांगी रिपोर्ट

मंच के अध्यक्ष आजम खान ने बताया कि हम लखनऊ से आ रहे हैं। हमारा मकसद है राम मंदिर निर्माण। कोतवाल अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि मुस्लिम मंच के सदस्य बस्ती, महाराजगंज, गोरखपुर, लखनऊ आदि जगहों से आए थे। 

मंदिर निर्माण में अपना सहयोग ईंटों के माध्यम से करना चाहते थे लेकिन मंदिर बंद होने की बात इनको बताई गई तो इन लोगों ने विहिप के लोगों से संपर्क साधा है। 

उन ईंटों को वहां ले जाकर जमा करने की बात कह रहे हैं। फिलहाल इस समय उन्होंने अपनी ट्रक को नयाघाट बंधा तिराहे के पास खड़ा कर रखा है। सभी चले गए हैं।

Facebook Comments

You may also like

22 फरवरी दिन गुरुवार का राशिफल: जानिए आज क्या कहते हैं आपके सितारे, किसकी बदलने वाली है किस्मत

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो