रामपुर में बोलीं मायावती-चौकीदारी की नई नाटकबाजी भी काम नहीं आएगी….

Loading...

उत्तर प्रदेश के रामपुर में साझा रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आजादी के बाद काफी लंबे समय तक केंद्र और कई राज्यों की सत्ता कांग्रेस और बीजेपी के हाथों में रही है. कांग्रेस को अपनी गलत नीतियों के कारण केंद्र और कई राज्यों की सत्ता से बाहर होना पड़ा. वही, बीजेपी इस बार केंद्र की सत्ता से बाहर जाएगी. चुनाव में बीजेपी की कोई भी नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम नहीं आने वाली है. चौकीदारी की नई नाटकबाजी भी काम नहीं आएगी.

मायावती ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी के छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर कितनी भी ताकत लगा लें, इस बार वह दोबारा सत्ता में नहीं आएंगे. रामपुर में भी बीजेपी के बहुत सारे चौकीदार घूम रहे हैं. यह भी कितनी ताकत लगा लें, लेकिन जीतने वाले नहीं हैं. बीजेपी ने समाज के सभी तबकों से जो अच्छे दिन का वादा किया था, वो अभी तक नहीं पूरा हुआ. मोदी-योगी सरकार में किसान सबसे ज्यादा बर्बाद हो गए हैं.

जीएसटी और नोटबंदी पर मायावती ने कहा कि बिना तैयारी जीएसटी और नोटबंदी लागू किया जाए, इससे पूरे देश में गरीबी और बेरोजगारी बहुत ज्यादा बढ़ी है. देश की अर्थव्यवस्था पर इसका बुरा प्रभाव पड़ा है. भ्रष्टाचार भी बढ़ा है. कांग्रेस राज में बोफोर्स और बीजेपी राज में राफेल का मामला सामने आया है. अब राफेल के मामले में जो गड़बड़ी हुई है, इस मामले में बीजेपी सरकार केंद्र की सत्ता से बाहर हो जाएगी.

मायावती ने कहा कि बीजेपी अपना माहौल बनाने के लिए ओपनियन पोल या सर्वे दिखाएगी. इससे आपको कतई भी गुमराह नहीं होना है. बीजेपी के मेनिफेस्टो से भी गुमराह नहीं होना है. बीएसपी मेनिफेस्टो जारी करने में नहीं, काम करने में विश्वास रखती है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दिन आप एक-एक वोट देंगे. मेरी अपील है कि पहले मतदान कीजिए, फिर जलपान कीजिएगा.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी का दो चरणों के मतदान में खाता नहीं खुल रहा है और तीसरे चरण में भी वही होगा. देश बहुत ही नाजुक समय से गुजर रहा है. लोगों को परेशानी में डाला गया. युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है. हर वर्ग के लोगों को दुखी किया गया. ये चुनाव गठबंधन का होने जा रहा है. इस बार देश में महापरिवर्तन होने जा रहा है.

अखिलेश ने कहा कि महागठबंधन कह रहा है देश को नया पीएम मिलने जा रहा है. बीजेपी ने बहुत सपने दिखाए. अच्छे दिन का वादा किया. किसी को अच्छा दिन नहीं दिखा. हमारे किसान परेशान हैं. किसानों को बर्बाद कर दिया. युवा की नौकरी छिन ली. नोटबंदी से लोगों का काम बर्बाद हुआ. भारत सरकार नोटबंदी कर सकती है तो यूपी की जनता वोटबंदी कर सकती है.

रैली को संबोधित करते हुए रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान ने कहा कि हमारे गरीब कार्यकर्ताओं के घरों पर छापे मारे जा रहे हैं. जिला प्रशासन हमारा और कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहा है. आप सभी लोगों को मेरे एक-एक आंसू का बदला वोट के जरिए लेना है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com