राधिका आप्टे का पीरियड्स पर दिया बोल्ड बयान हो रहा है वायरल

अपने बोल्ड बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली राधिका आप्टे ने इस बार महिलाओं के पीरियड्स पर बेबाकी से अपने बात रखी है. जाहिर है राधिका इस मुद्दे पर बोलना कुछ लोगों को रास नहीं आएगा.

राधिका ने कहा है कि महिलाओं को अपने पीरियड्स को लेकर शर्माना नहीं चाहिए. पीरियड्स को अपनी कमजोरी मत समझिए. किसी भी महिला को ये नहीं सोचना चाहिए कि मैं पीरियड्स से समय बाहर काम कैसे करूंगी. आप इसके बारे में जितना कम सोचेंगी उतना अपने काम पर ज्यादा ध्यान दें पाएंगी.

राधिका आप्टे का पीरियड्स पर दिया बोल्ड बयान हो रहा है वायरल राधिका आप्टे का पीरियड्स पर दिया बोल्ड बयान हो रहा है वायरल
इससे पहले भी फिल्म ”पार्च्ड” में राधिका के कुछ न्यूड सीन फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गए थे. एक ईवेंट के दौरान रिपोर्टर ने उनके लीक सीन के बारे में सवाल पूछा था राधिका ने कहा था कि लीक सीन को लेकर उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है. वो मेरा काम था और मैंने किया. उन्होंने कहा कि अगर लोगों को नेकेड बॉडी देखने का शौक है तो मेरी क्लिप देखने के बजाय खुद को शीशे के सामने देखें.

राधिका आप्टे जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी हो चुकी है. कुछ दिनों पहले ही पैडमैन के शूट लोकेशन की फोटोड सोशल मीडिया पर वॉयरल हुईं थीं.

ऱाधिका आप्टे किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती है. इस भार भी उन्होंने महिलाओं के लिए उस विषय पर बोला जिस पर जल्दी कोई बात नहीं करना चाहता.

Back to top button