रात में चुपचाप छत पर फेक आए 1 लौंग फिर 30 सेकंड के भीतर देखें चमत्कार

- in धर्म

इस उपाय के अनुसार सबसे पहले अपने मेनगेट के बाहर अच्छे से साफ़ सफाई कर ले. इसके बाद पूजा के लिए एक थाली सजा ले और इसमें गुड़ तथा घी विशेष रूप से रखे. इसके बाद दरवाजे के दोनों तरफ बड़ा दीया रख दे. गौरतलब है, कि उन दियो से गाय के गोबर से बने कंडे जलाये और उन दियो की पूजा करे. बता दे कि पूजन करने के बाद आपको अपने पितृ देवता को याद करना है और साथ ही दोनों दियो में सुलगते हुए कंडो पर गुड़ और घी एक साथ मिला कर पांच पांच बार डालना है. यानि दोनों दियो पर पांच बार डालना है.रात में चुपचाप छत पर फेक आए 1 लौंग फिर 30 सेकंड के भीतर देखें चमत्कार

ऐसा कहा जाता है, कि ये उपाय करने से आपके पितृदोष दूर हो जाते है और साथ ही इस उपाय से पितृ तृप्त हो जाते है. इसके इलावा अमावस्या के दिन तुलसी के पत्ते तोड़ने की गलती न करे, क्यूकि इससे देवता नाराज हो जाते है. ऐसे में यदि आप भगवान् पर तुलसी के पत्ते चढ़ाना चाहते है तो एक दिन पहले तोड़ सकते है. गौरतलब है, कि हिन्दू शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है, कि यदि आप घर में धूप जलाते है, तो इससे आपके कई प्रकार के कष्ट दूर हो जाते है. बरहलाल इस दिन यदि आप धन की प्राप्ति करना चाहते है, तो हमारे पास उसके लिए भी एक उपाय मौजूद है.

जी हां इस उपाय के अनुसार आपको आज सुबह और शाम दो कपूर लेकर किसी चीज में जला लेने है और उसमे एक जोड़ा लौंग का आपको अर्पित करना है. बता दे कि हम उस लौंग की बात कर रहे है, जो खाने के लिए इस्तेमाल होता है. गौरतलब है, कि कपूर और लौंग जलाने से जो धुँआ पैदा होगा, उसकी आरती जरूर ले. जी हां इससे घर में न केवल सुख और समृद्धि आती है, बल्कि पैसो की तंगी भी दूर हो जाती है.

तो बिना देर किये आज ही ये उपाय आजमाइए और पितृ दोष से छुटकारा पाने के साथ साथ अपार धन के मालिक बन जाईये.  हो सकता है, कि ये उपाय आज असर न दिखाए पर आने वाले दिनों में आपको इसका असर जरूर दिखेगा. वो कहते है न कि कड़वी दवाई अपना असर दिखाने में समय लगाती है और शास्त्रों द्वारा बताये गए उपाय भी कुछ ऐसे ही होते है.

ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करने से तुरंत ही लाभ मिलता है फिर चाहे समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो.लोंग के उपाय आप किसी खास दिन को छोड़ कर भी कर सकते हो सुबह पूजा करते वक्त आरती के लिए दीपक में 2 लौंग या कपूर में दो फूल डाल कर आरती करें.सारे काम आसानी से होंगें.अगर आपको पैसों संबंधी कोई परेशानी आ रही है तो 5 दाने काली मिर्च लें. फिर इसे आप अपने सिर पर से 7 बार घुमाकर इन दानों को ले जाकर किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर चारों दिशाओं में 4 दानों को फेंक दें. उसके बाद पांचवे दाने को आसमान की ओर फेंक दें.वापस आते वक्त पीछे मुड़कर नहीं देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 19 जुलाई दिन गुरुवार, जानिए किसपर रहेगी इष्टदेव की नजर

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो 19