रात के अँधेरे में ये जानवर करे ऐसी हरकत तो समझ ले की कुछ बुरा होने वाला है आपके साथ !

कहते है की जानवरो को इंसान के साथ होने वाली घटनाओ का पहले ही पूर्वानुमान हो जाता है और वो इसका संकेत अपने ही अंदाज़ में देते है।अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन तीन जानवरों के बारे में जो आने वाली घटनाओं के बारे में बताते हैं। आइए जानते हैं…… रात के अँधेरे में ये जानवर करे ऐसी हरकत तो समझ ले की कुछ बुरा होने वाला है आपके साथ !

कुत्ते का रोना – कुत्ते की देखने की और सूंघने की शक्ति भी कमाल की होती हैं। ऐसे में कुत्ते आत्माओं और अन्य बुरी और ताकतवर शक्तियों को देख सकते हैं अब ऐसे में यदि आधी रात को आपको किसी कुत्ते के रोने की आवाज़ सुनाई दे तो समझ लीजिए कि आपके मोहल्ले में या घर में किसी का अंतिम समय नजदीक आ गया हैं और उसकी मौत होने वाली है।

बिल्ली का चिल्लाना – बिल्ली के देखने और सूंघने की शक्ति भी गज़ब की होती हैं और बिल्लियाँ आमतौर पर बुरी शक्तियों जैसे आत्मा, भोत, पिशाच और चुड़ेल इत्यादि को देखने की शक्ति रखती हैं। ऐसे में अगर वह किसी को देखकर चिल्लाने लगती हैं या फिर रात में चिल्लाती हैं तो समझ लीजिए कि किसी का बुरा वक्त आ गया है।

कौए का चिल्लाना – कहा जाता है कौए आमतौर पर दिन में ही शोर मचाते हैं लेकिन यदि वह आधी रात को बोलने लगे तो इसका मतलब है कि कुछ तो बुरा होने वाला है और किसी का अंत निकट है। इसी के साथ आधी रात को कौए के चिल्लाने का मतलब हैं कि किसी के साथ कोई अनहोनी होने वाली हैं।

Back to top button