राजेंद्र नगर गौशाला रोड क्षेत्र से लापता 5 साल के बच्चे की हत्या, बोरे में बंद लाश घर के पीछे मिली

 माणक चौक थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर गौशाला रोड क्षेत्र से लापता 5 साल के बच्चे मोहम्मद फैजान का शव मंगलवार दोपहर घर के पीछे ही नाले में बोरे के अंदर बंधा मिला। माना जा रहा है कि पुलिस की लगातार सर्चिंग और बढ़ते दबाव के चलते किसी ने उसकी हत्या कर शव आज सुबह ही बोरे में बांधकर नाले में फेंका है। पुलिस फिलहाल मासूम की हत्या करने वालों की तलाश में जुट गई है।

गौरतलब है कि 13 अप्रैल 2019 की शाम फैजान अपने घर के बाहर खेलने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा परिजन ने खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। सूचना मिलने पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की। पिछले 10 दिनों से पुलिस लगातार उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी और परिजन भी अपने स्तर पर उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने अनेक क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे खंगाले, 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की, लेकिन फैजान का पता नहीं चल पाया।

एसपी गौरव तिवारी ने सोमवार रात दल के साथ फैजान के घर और आसपास के क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर सर्चिंग की थी। लेकिन पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिली। आज सुबह से पुलिस उसकी सर्चिंग कर रही थी, तभी उसके घर के पीछे नाले में बोरे में कुछ होने की शंका हुई। इस पर पुलिस दल ने बोरा बाहर निकला कर उसे खुलवाया तो उसमें बच्चे की लाश मिली। जिसकी शिनाख्त फैजान के रुप में हुई। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। बच्चे का शव मिलने की खबर फैलने पर क्षेत्र में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। एसपी गौरव तिवारी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर जांच करता रहा। मेडिकल कॉलेज की एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डॉक्टरों की टीम ने शव की जांच की। दोपहर करीब 2:00 बजे जिला अस्पताल भिजवाया गया ।

परिजनों ने आक्रोश जताया

बोरे में बच्चे का शव मिलने की खबर फैलने पर परिजनों के आंखों से आंसू फूट पड़े। एसपी तिवारी ने बताया मामले की जांच की जा रही है दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा।

Back to top button