राजस्थान: मांगे बिल के 6 हजार रुपए, तो मारे थप्पड़, वेटर को पीटता रहा पुलिसवाला

जयपुर. यहां जगतपुरा के एक बीयर-बार के वेटर के साथ मारपीट व नगदी छीनने के बाद एक दुकान में तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों के खिलाफ 48 घंटे बाद प्रतापनगर थाना पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पुलिस की कार्यशैली पर गुस्साए लोग शुक्रवार दोपहर को थाने के बाहर जमा हो गए और हंगामा करने लगे। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ कांग्रेस नेता पुष्पेंन्द्र भारद्वाज के नेतृत्व में जमकर नारेबाजी की।मांगे बिल के 6 हजार रुपए, तो मारे थप्पड़, वेटर को पीटता रहा पुलिसवाला

दोस्तों के साथ शराब पीने आया था सब इंस्पेक्टर

– लोगों का आरोप था कि 28 मार्च की रात को एक सब इंस्पेक्टर व तीन डॉक्टर जगतपुरा स्थित द सेवन डेज रेस्टो बार में शराब पीने आए थे। तब वेटर ने तीनों को छह हजार रुपए का बिल दिया तो एक ने खुद का नाम अशोक बताकर जयपुर कमिश्नरेट में एसआई होने की बात कहकर कार्रवाई करने की धमकी देकर अपने साथियों के साथ बाहर आ गया।

वेटर के साथ की मारपीट

– जब वेटर दौड़कर बाहर आया और तीनों से बिल के पैसे मांगे तो उन्होंने वेटर गिरधारी के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित गिरधारी कैसे-जैसे वहां से भागकर एक दुकान में घुस गया तो अशोक और उसके साथी दुकान में घुस गए और गिरधारी के साथ मारपीट करके दुकान में तोड़फोड़ कर दी। इससे गुस्साए दुकानदारों ने अशोक व उसके साथियों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट करने के बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आश्वासन देकर टरकाया

– सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अशोक व उसके साथियों को पकड़कर थाने ले आई। अशोक के पास पुलिस का आई कार्ड मिला। इसके बाद गुस्साए लोगों को पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर टरका दिया। इसके बाद पुलिस ने तो आरोपियों को गिरफ्तार किया और ना ही मुकदमा दर्ज किया।

Loading...

Check Also

J&K: चश्मा क्षेत्र में तीनों लोगों के शव बरामद, 5 नवंबर को भूस्खलन में हुए थे लापता

J&K: चश्मा क्षेत्र में तीनों लोगों के शव बरामद, 5 नवंबर को भूस्खलन में हुए थे लापता

बैटरी चश्मा क्षेत्र में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पांच नवंबर को हुए भूस्खलन की चपेट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com