राजस्थान में बीएसएफ ने अभियान चलाकर डोडा पोस्त तस्कर को पकड़ा

- in राजस्थान

राजस्थान में बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर जिले में सीमा सुरक्षा बल ने विशेष अभियान के तहत एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार को पकड़कर उसके कब्जे से 10 पैकेट डोडा पोस्त बरामद किए हैं. इसके अलावा उसके पास से दो मोबाइल फोन और कुछ रुपये की नकदी भी मिली है.

सीमा सुरक्षा बल के एक स्थानीय अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीमा चौकी खखां इलाके में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान जांच दल ने बाइक सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा दिया. तभी उनमें से एक बाइक से कूदकर फरार हो गया.

जबकि दूसरे को जवानों ने पकड़ लिया. जब पकड़े गए संदिग्ध की तलाशी ली गई, तो उसके कब्जे से डोडा पोस्त के 10 पैकेट बरामद हुए. जिनका कुल वजन 9.800 किलोग्राम है. साथ ही उसके पास से 2 मोबाइल फोन और 700 रुपये नकद भी बरामद हुए.

अधिकारी के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में संदिग्ध ने अपना नाम पंजाब के फाजिल्का निवासी सुखविन्दर सिंह बताया. उसकी उम्र करीब 20 साल है. वह अपने साथी के साथ मिलकर नशीला पदार्थ की तस्करी कर रहा था.

बीएसएफ ने पूछताछ के बाद बरामद किया गया मादक पदार्थ , जब्त सामान और आरोपी को हिन्दुमलकोट थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी. पुलिस आरोपी पूछताछ कर रही है.

loading...

You may also like

दुष्कर्म पीड़िता संग दाती महाराज के पाली आश्रम पहुंची क्राइम ब्रांच

दिल्ली के छतरपुर स्थित शनिधाम में मंदिर के