भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को राजनीति में आने को लेकर दी सलाह

पटना: पिछले दिनों रजनीकांत ने कहा था कि वह राजनीति में आ सकते है. इसके बाद से ही तमिलनाडु की राजनीती गर्म है. इसी बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को राजनीति में आने के लेकर कुछ सुझाव दिए है. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक करीब 6 ट्वीट कर रजनीकांत को इस मुद्दे पर खास सलाह दी. उन्होंने रजनीकांत के राजनीति में आने के फैसले का समर्थन किया है. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होने का सुझाव दिया है.

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को राजनीति में आने को लेकर दी सलाह

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि, तमिलनाडु के टाइटैनिक हीरो और भारत के बेटे- सुपरस्टार राजिनिकांत. प्रिय! उठो, उठो. यह बड़ा और सही समय है. देश और देशवासी भविष्य को आकार देने के लिए रचनात्मक राजनीति में सुपरस्टार रजनी के आने की सांस रोक कर इंतजार कर रहे हैं. आगे उन्होंने लिखा कि लोग आपके साथ हैं और आपके साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. आप किसी के साथ जुड़ें इससे अच्छा तो यह होगा कि अन्य आकर आपसे जुड़ें.

ये भी पढ़े: अभी-अभी: यूपी क्राइम को लेकर योगी सरकार के खिलाफ शिवसेना ने साधा निशाना

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी रजनीकांत को अपने साथ लाना चाहती है, ऐसे में ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा का यह बयान बीजेपी के लिए ही एक बड़ा झटका है. आगे उन्होंने कहा कि, उम्मीद है, इच्छा और प्रार्थना करें कि अपने परिवार, प्रियजनों और विशेषज्ञों से परामर्श करने के बाद, आप जल्द ही सही फैसला ले लें. मैं हमेशा मित्र, समर्थक, शुभचिंतक और घटना गाइड के रूप में आपके साथ खड़ा हूँ. आज भी यदि आपको कोई मदद या फिर समर्थन की जरूरत हो तो आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं.

=>
=>
loading...

You may also like

अखिलेश ने मेधावियों को लैपटॉप देकर किया सम्मानित

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश